mptak
Search Icon

Bhind Lok Sabha seat: 'कभी कभार गांव का चक्कर लगा लिया करो', मतदान के लिए पहुंची BJP प्रत्याशी पर ही क्यों भड़क गए वोटर्स?

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

बीजेपी प्रत्याशी संध्या राय
बीजेपी प्रत्याशी संध्या राय
social share
google news

Bhind Loksabha Seat: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर प्रदेश की 9 सीटों पर मतदान हो रहा है. सुबह से ही मतदान केंद्रो पर भारी भीड़ देखने को मिल रही है. किसी भी बवाल की आशंका को देखते हुए सुरक्षाबल तैनात हैं. भिंड लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद और प्रत्याशी संध्या राय को वोट डालने के दौरान जनता की नारजगी का सामना करना पड़ा है. जनता ने उनसे वोट डालने के दौरान ही कह दिया कि "कभी गांव के चक्कर भी लगा लिया करो.

दरअसल मतदान करने पहुंची संध्या राय से एक मतदाता ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, "वोट तो आपको दे ही रहे हैं. लेकिन गांव में चक्कर लगा दिया करो" आपको बता दें कि भिंड लोकसभा सीट पर संध्या राय के मतदाता आरोप लगा रहे हैं कि सांसद कभी दिखती ही नहीं हैं. यही कारण है कि आज वोटिंग के दौरान ही मतदाता ने सांसद से सवाल कर लिया. 

ये भी पढ़ें:MP Lok Sabha Election: चंबल में बड़ा खेल करेगी BJP? कांग्रेस प्रत्याशी नीटू शिकरवार हुए नजरबंद

 

 

जनता की नाराजगी को लेकर क्या बोली संध्या राय?

जब संध्या राय से जनता की नाराजगी और मतदाता के आते रहने वाली बात को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, लोगों की भावना है, मेरे क्षेत्र की जनता चाहती है कि उनके सेवक के रूप में मैंने पहले भी काम किया है और आगे भी करती रहूंगी. अब जब सेवा करूंगी तो निश्चित तौर पर उनके बीच में भी जाऊंगी. जनता की नाराजगी को उन्होंने स्नेह बताया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मतदान केंद्र पर संध्या राय के पहुंचने पर पुलिसकर्मी ने बीजेपी एजेंट वीरसिंह राजावत की शिकायत की है. एजेंट के बार बार पोलिंग बूथ पर अंदर बाहर होने पर नाराजगी जताई है. इसी बात पर संध्या राय के सुरक्षाकर्मियों और एजेंट से भी बहस भी हो गई. 

मतदान के बाद क्या बोली संध्या राय?

संध्या राय ने एमपी तक से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा " लोकतंत्र का पर्व है देश के विकास के लिए मतदान बेहद जरूरी है. उसके पहले मैंने देवी देवताओं के दर्शन किए हैं. इसके साथ ही संध्या राय ने आम जनता से मतदान की अपील की है. 

ADVERTISEMENT

पिछले चुनाव और इस चुनाव को लेकर संध्या राय ने कहा कि, पिछले चुनाव में भी जनता का आशीर्वाद मिला. और कैंडिडेट जो पहले सामने थे वो आज भी सामने ही हैं भले ही किसी दूसरी पार्टी से हैं. उन्होंने दावा किया कि पिछली बार की तरह ही इस बार भी जनता भरोसा जताएगी. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:MP Lok Sabha Election LIVE: चंबल में चुनावी बवाल रोकने प्रशासन ने किए तगड़े इंतजाम! पूर्व CM शिवराज ने परिवार के साथ किया मतदान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT