mptak
Search Icon

भाजपा को MP में 60 से 65 सीट मिल रही हैं! कांग्रेस के दिग्गज नेता के बयान से मची सियासी हलचल

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

mp election 2023 madhya pradesh election 2023 mp election news mp elections 2023 BJP fifth list be released today
mp election 2023 madhya pradesh election 2023 mp election news mp elections 2023 BJP fifth list be released today
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) से पहले नेताओं की बयानबाजी सियासी पारा बढ़ा रही है. अब कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता विवेक तंखा (Vivek Tankha) ने बीजेपी की टेंशन बढ़ा दी है. राज्यसभा सांसद विवेक तंखा इंदौर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों (MP assembly election) में बीजेपी (BJP) की 60 सीट भी नहीं आ रही हैं. हैरानी की बात ये है कि इसके लिए कांग्रेस नेता ने आईबी (IB) की रिपोर्ट का हवाला दिया.

ये भी पढ़ें:  मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद किसकी सरकार? सिंधिया के बेटे का चौंकाने वाला जवाब

बीजेपी की सीटों पर IB की रिपोर्ट है

राज्यसभा सांसद विवेक तंखा इंदौर पहुंचे थे. इस दौरान मध्य प्रदेश चुनावों पर बयान देते हुए सांसद विवेक तंखा ने कहा, ‘आईबी की रिपोर्ट है कि बीजेपी की 60 सीटें भी नहीं आ रही हैं.’ पीएम मोदी के भोपाल दौरे पर तंज कसते हुए कांग्रेस नेता विवेक तंखा ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की हार तय है और इसी से भाजपा के शीर्ष नेतृत्व भी परेशान है. इसीलिए उन्हें बार-बार मध्य प्रदेश में आना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि आईबी (इंटेलीजेंस ब्यूरो) की रिपोर्ट के हवाले से पता चला है कि भाजपा को मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में 230 विधानसभा सीट में से मात्र 60 से 65 सीटें मिल रही हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:  क्या लाडली बहनाें का खाता 10 तारीख को रह जाएगा खाली? कमलनाथ ने की ये भविष्यवाणी

महिला बिल भाजपा की रस्म अदायगी

इंदौर पहुंचे राज्यसभा सांसद ने महिला आरक्षण बिल को भाजपा का जुमला बताया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भगवान ही बताएंगे कि यह विधायक 2029 में लागू होता है या 2039 तक. सांसद तंखा ने कहा कि भाजपा ने केवल रस्म अदायगी की है और महिलाओं को आरक्षण देने का उनका फिलहाल कोई इरादा दिखाई नहीं दे रहा है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:  मध्य प्रदेश में BJP के CM फेस पर कमलनाथ ने छेड़ा नया राग, बोले- ‘आप नहीं हैं CM फेस’

ADVERTISEMENT

बोले- ये शर्मनाक है

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा संसद भवन में बसपा सांसद दानिश अली को अपशब्द कहने पर विवेक तंखा ने कहा कि यह देश के लिए शर्मनाक है कि रमेश बिधूड़ी जैसे लोग देश के जनप्रतिनिधि हैं. उन्होंने सनातन धर्म पर लगातार हो रहे विवाद को लेकर कहा कि मेरा मानना है कि किसी भी धर्म के खिलाफ ऐसा कोई बयान नहीं दिया जाना चाहिए, जिससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचे.

ये भी पढ़ें: भोपाल में PM मोदी बोले- ये जनसैलाब और उत्साह बताता है कि MP के मन में क्या है?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT