mptak
Search Icon

"गौ मांस बेचने वाली कंपनी से बीजेपी ने लिया 100 करोड़ का चंदा", दिग्विजय सिंह का सनसनीखेज दावा

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Digvijay Singh, Rajgarh Lok Sabha seat
Digvijay Singh, Rajgarh Lok Sabha seat
social share
google news

Digvijay Singh: दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि बीजेपी ने इलेक्टोरल बांड के नाम पर गौमांस बेचने वाली कंपनी से 100 करोड़ रुपए का चंदा लिया है. दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. पूर्व मुख्यमंत्री व राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को गौ माता का विरोधी बताया है. नुक्कड़ सभा में मंच से भाषण देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि "बीजेपी के राज में गौ माता दाना पानी के लिए तरस गई हैं".

दिग्विजय सिंह कहते हैं कि बीजेपी वाले कहते हैं कि गौ हत्या पाप है. लेकिन इलेक्टोरल बांड के नाम पर गौ मांस निर्यात करने वाली कंपनी से 100 करोड़ रुपये का चंदा लेते हैं. आश्चर्य की बात ये है कि बीजेपी ने चंदा स्वीकार भी कर लिया. दिग्विजय सिंह बताते हैं कि यह दिखाता है कि बीजेपी कितने दोहरे मापदंडो वाली पार्टी है.

दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उनके शासन में कई गौशालाएं खोली गई थीं. गौ माता के लिए बेहतर व्यवस्थाएं की गईं. लेकिन आज भाजपा शासन में गौमाता सड़कों पर मारी-मारी घूम रही हैं. जीवन का आखिरी चुनाव लड़ रहे दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी सांसद रोडमल नागर ने क्षेत्र को कुछ नहीं दिया. दिग्विजय ने कहा कि जनता के समर्थन के कारण भारतवर्ष में मुझे पहचान मिली है.

मेरे पिता सबसे बड़े सनातनी- जयवर्धन सिंह

दिग्विजय सिंह के बेटे व कांग्रेसी विधायक जयवर्द्धन सिंह ने बयान देते हुए अपने पिता को सबसे बड़ा सनातनी बताया है. जयवर्द्धन सिंह ने कहा कि उनके पिता ने आवन गांव में संस्कृत विद्यालय स्थापित कराया, जहां वेदपाठ पढ़ाया जाता है. भारतवर्ष में इस संस्कृत विद्यालय की पहचान है. जयवर्द्धन ने कहा कि रोडमल नागर ने विकास के नाम पर एक ईंट भी लगाई हो तो बताएँ. पिछले 10 साल से सांसद रोडमल नागर लापता हैं. लोकसभा में क्षेत्र के विकास के लिए एक भी भाषण नहीं दिया. ऐसे लोगों को जवाब देने का वक्त आ गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की भविष्यवाणी करने वाले वरिष्ठ पत्रकार ने बताया, 'इस बार का रिजल्ट चौंकाएगा'

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT