mptak
Search Icon

MP: टिकट कटा तो फफक-फफक कर रोने लगे BJP विधायक, वीडी शर्मा पर लगाया ये गंभीर आरोप

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

chandla MLA started crying after not getting ticket, MP News, MP Election 2023, Madhya Pradesh assembly Election
chandla MLA started crying after not getting ticket, MP News, MP Election 2023, Madhya Pradesh assembly Election
social share
google news

MP Election 2023: बीजेपी की पांचवी लिस्ट (BJP 5th List) आने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है. जिन नेताओं के टिकट काटे गए हैं, उनमें खासा नाराजगी है. छतरपुर जिले की चंदला सीट (Chandla Vidhansabha) पर बीजेपी ने विधायक राजेश प्रजापति का टिकट काट दिया है. इससे नाराज विधायक ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) पर गंभीर आरोप लगाना शुरू कर दिया. विधायक ने वीडी शर्मा पर पैसों में टिकट देने का आरोप लगाया है.

फफक-फफक कर रोने लगे विधायक

राजेश प्रजापति का कहना है कि जिस व्यक्ति को टिकट दिया है, वह अपराधी है, जुआ खिलवाता है, गलत काम करता है, ऐसे नेता के लिए कौन खड़ा होगा. सर्व में हमारा नाम था तो फिर टिकट कैसे कटा? राजेश प्रजापति ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर आरोप लगाते हुए पैसों में टिकिट देने की बात कही. इसके बाद बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति फूट-फूटकर मीडिया के कैमरे के सामने ही रोने लगे.

ये भी पढ़ें: बीजेपी के बागी वीरेंद्र रघुवंशी का क्यों कटा टिकट, दिग्विजय सिंह ने कर दिया बड़ा खुलासा

प्रत्याशी का विरोध करेंगे

राजेश प्रजापति अपने समर्थकों और बीजेपी नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे. यह बैठक आलम देवी मंदिर मे बुलाई गई, जहां चंदला के पूर्व विधायक विजय बहादुर सिंह भी शामिल हुये. इस दौरान विधायक के टिकट कटने पर समर्थकों ने नाराजगी व्यक्त की और चंदला के प्रत्याशी का विरोध करने की बात कही. विधायक राजेश प्रजापति की टिकट कटने के बाद उन्होंने बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर गंभीर आरोप भी लगाये. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जुआं, सट्टा खिलाने वाले को टिकट दिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने होल्ड रखी आमला सीट पर उम्मीदवार का किया ऐलान, निशा बांगरे को बड़ा झटका

बीजेपी ने पांचवी लिस्ट में 92 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है. जिसमें कई मंत्रियों समेत 29 विधायकों के टिकट काटे गए हैं. माना जा रहा है कि मौजूदा विधायकों के टिकट काटकर बीजेपी स्थानीय स्तर पर नाराजगी दूर करना चाहती है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: पूर्व विधायक शिवराज शाह ने चुनाव से पहले BJP को दिया बड़ा झटका, पार्टी छोड़ी; निर्दलीय लड़ने का ऐलान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT