mptak
Search Icon

MP Election 2023: वोटिंग के दौरान फिर हुआ बवाल, पुलिस से भिड़ गए लोग, चले लाठी-डंडे

मयंक दुबे

ADVERTISEMENT

Chaos broke out in niwari, MP Election 2023, MP News, Madhya Pradesh, assembly elections in mp
Chaos broke out in niwari, MP Election 2023, MP News, Madhya Pradesh, assembly elections in mp
social share
google news

MP Election 2023: शांति का टापू कहे जाने वाले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)में वोटिंग के बीच कई जगहों पर बवाल की तस्वीरें सामने आयी हैं. ताजा मामला निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर विधानसभा का है. जहां फर्जी मतदान (Voting) की जांच करने पहुंची पुलिस की पब्लिक से भिड़ंत हो गई. जिसके बाद जमकर लाठी-डंडे चले.

पुलिस और पब्लिक के बीच भिड़ंत

पृथ्वीपुर विधानसभा के माडिया ग्राम पंचायत के बूथ क्रमांक 67 अछरू माता पर फर्जी मतदान का आरोप लगा था. कांग्रेस के लोगों ने फर्जी मतदान होने की शिकायत की थी. जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की पड़ताल करने पहुंची थी. इसी दौरान पुलिस और पब्लिक में भिड़ंत हो गई. पुलिस ने मतदान केंद्र के बाहर कई लोगों को खदेड़ दिया.

Loading the player...

ये भी पढ़ें: MP Election LIVE: चंबल के मालवा में बवाल, इंदौर के तीन क्षेत्रों में जमकर हंगामा, पोलिंग बूथों दो पक्षों में मारपीट

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वोटिंग के दौरान इंदौर में बवाल

इंदौर की महू और इंदौर-4 विधानसभा सीट पर भी विवाद का मामला सामने आया है. इंदौर की विधानसभा 4 में मतदान के दौरान कांग्रेस भाजपा के समर्थकों में हुआ. विवाद पुलिस ने दोनों ही पार्टी के समर्थकों पर किया लाठी चार्ज कर मामले को शांत कराया जा रहा है. वहीं महू विधानसभा सीट पर वोटिंग के दौरान तलवार बाजी की घटना के कारण दो लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. फिलहाल पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए मतदान शुरू कराया है.

गौरतलब है कि आज मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग जारी है. 230 सीटों पर सुबह 11 बजे तक 27.79 प्रतिशत मतदान हो चुका है. इन 230 सीटों पर कुल 2,533 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. बता दें कि 3 दिसंबर को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP: मुरैना में जमकर बवाल, BSF ने संभाला मोर्चा; पोलिंग बूथ पर हंगामा कर रहे उपद्रवियों को खदेड़ा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT