mptak
Search Icon

जन आक्रोश यात्रा के दौरान आपस में भिड़ गए कांग्रेस समर्थक, पूर्व मंत्री के सामने ही होने लगी मारामारी!

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

chhatarpur Congress supporters clashed , mp news, jan akrosh yatra
chhatarpur Congress supporters clashed , mp news, jan akrosh yatra
social share
google news

Jan Akrosh Yatra: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस भाजपा कार्यकाल के विरोध में जन आक्रोश निकाल रही है. लेकिन इस यात्रा के दौरान कांग्रेस (Congress) के कार्यकर्ताओं का आक्रोश ही सामने आ गया. दरअसल राजनगर विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश यात्रा के दौरान आगामी विधानसभा चुनावों (MP Election 2023) में टिकट की दावेदारी कर रहे कांग्रेस नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है.

जन आक्रोश यात्रा जब राजनगर विधानसभा क्षेत्र में पहुंची तो यहां पर दो कांग्रेस नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए. बात हाथापाई तक पहुंच गई और दोनों पक्षों में मारामारी होने लगी. काफी देर चले हंगामे के वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिए. अब कांग्रेस नेताओं की कलह के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने जनसभा में ऐसा क्या बोला, जिसकी हर तरफ हो रही है चर्चा

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Loading the player...

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने दी समझाइश

घटना शुक्रवार देर रात की है. कांग्रेस नेताओं की हाथापाई के दौरान मंच पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव भी मौजूद थे. वायरल हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरीके से कांग्रेस नेताओं के समर्थक आपस में उलझ गए हैं और मारपीट करने तक उतारू होने लगे. विवाद करने वाले समर्थक वर्तमान विधायक कुंवर विक्रम सिंह के नाती राजा और पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा के बताए जा रहे हैं. समर्थक नारे भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं. हंगामे को देखकर मंच पर मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कांग्रेस नेताओं के समर्थकों को समझाया, जिसके बाद मामला शांत हुआ.

ये भी पढ़ें: MP News: कांग्रेस की ये कैसी आक्रोश रैली जिसमें लहराने लगी बंदूकें, जिसने भी देखा खौफ में आ गया

ADVERTISEMENT

पन्ना में भी अरुण यादव के सामने हंगामा

इससे पहले भी कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में बवाल देखने को मिला था, वो भी अरुण यादव के सामने ही. पन्ना जिले की पवई विधानसभा में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के दौरान नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने ही बड़े नेताओं के सामने जमकर अपनी भड़ास निकाली और अपने ही नेताओं के खिलाफ आक्रोश निकाला.र्व मंत्री अरुण यादव के नेतृत्व में जैसे ही कमलनाथ की जन आक्रोश यात्रा पन्ना जिले के पवई विधान सभा क्षेत्र में पहुंची तो सिमरिया में कांग्रेसियों ने पहले उस यात्रा का स्वागत किया और फिर पवई के मोहन्द्रा पहुंचते-पहुंचते मुकेश नायक गुट और क्षेत्रीय प्रत्यासी की मांग करने वाले नेताओं के बीच जमकर विवाद हो गया था.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: कांग्रेसियों ने निकाल दी अपनी ही पार्टी के खिलाफ आक्रोश यात्रा, अरुण यादव के सामने जमकर हंगामा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT