कमलनाथ के घर पहुंच गई इतनी पुलिस कि बन गई छावनी, क्या करने गई है इतनी पुलिस?

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

Kamal Nath house
Kamal Nath house
social share
google news

Chhindwara Loksabha Seat: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर दिनों दिन राजनीतिक पारा हाई होता जा रहा है. अब यहां बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद पूरे मामले को लेकर सीएसपी अजय राणा पूरे पुलिस बल के साथ कमलनाथ के शिकारपुर स्थित बंगले पर पहुंच गए. पूरे मामले की जानकारी लगते ही कमलनाथ समर्थक भी बंगले पर जमा हो गए. मामले को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया. 

जानकारी के मुताबिक विवेक बंटी साहू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि कमलनाथ के पीए आर के मगलानी द्वारा आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया गया है. जिसके लिए मगलानी ने एक पत्रकार को 20 लाख रूपये देने की बात भी कही है. पुलिस ने इस मामले में कमलनाथ के बंगले जा कर पूछताछ की है. चुनावी दौरे से लौटने पर जब कमलनाथ से बात करने की कोशिश की गई तो वो बिना बोले बंगले के अंदर चले गए. पुलिस इस मामले में मामला दर्ज क जांच कर रही है. पुलिस इस मामले में कुछ बोलने से बच रही है.

बीजेपी प्रत्याशी का आरोप

विवेक बंटी साहू का आरोप है कि 'कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी ने मेरा आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए पत्रकारों को 20 लाख रुपये का प्रलोभन दिया था.' विवेक बंटी साहू ने 20 लाख रुपये की बातचीत का एक वीडियो भी जारी किया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और अब इसी सिलसिले में कमलनाथ के शिकारपुर स्थित घर भी पहुंची है. जिसके बारे में पूछताछ की गई है. फिलहाल पूरे मामले को लेकर पुलिस और कमलनाथ दोनों के ही तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है. 

बता दें छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को कांग्रेस ने लोकसभा उम्‍मीवार घोषि‍त किया है. जबकि भारतीय जनता पार्टी ने विवेक बंटी साहू पर दांव खेला है. छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ कहा जाता है. सालों से इस क्षेत्र में उनका दबदबा रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस नेता बोले और कितना गिरेगी बीजेपी

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने सवाल उठाया कि तमाम हथकंडे अपनाने के बाद भी पराजय के भय से भाजपा और कितना गिरेगी? रविवार को छिंदवाड़ा में कांग्रेस विधायक नीलेश उईके के घर व अन्य स्थानों पर बिना सर्च वारंट के मारे गए असफल छापों के बाद सोमवार को हमारे नेता कमलनाथ जी के निवास पर पुलिस का छापा?

चोर की दाढ़ी में तिनका, डरते क्यों हो? हम न तो अंग्रेजों से डरे हैं,न उनके अनुचरों से डरेंगे, पुलिस तो क्या मतदान के पहले सेना भी भिजवा दीजिए. जीतेंगे भी हम ही

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT