mptak
Search Icon

सीएम मोहन यादव की इस मंत्री का डांस वीडियो हो गया वायरल, देखने वाला हर कोई करने लगा जमकर तारीफ

सैयद जावेद अली

ADVERTISEMENT

CM Mohan Yadav, Samputiya Uike, Cabinet Minister
CM Mohan Yadav, Samputiya Uike, Cabinet Minister
social share
google news

Cabinet Minister Samputiya Uike: अंबेडकर जयंती पर मध्य प्रदेश शासन की पीएचई मंत्री सम्पतिया उइके ने जोरदार नृत्य किया. अपने आदिवासी अंदाज़ में सम्पतिया उइके के इस शानदार डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सम्पतिया उइके के साथ - साथ केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते भी इस वीडियो में थिरकते नज़र आ रहे हैं.

दरअसल मंडला से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने आज मंडला लोकसभा क्षेत्र में अपना रोड शो किया. यह रोड शो जब अंबेडकर चौराहा पहुंचा तो संविधान निर्माता डॉ. भीम राव अंबेडकर के जन्म दिवस का कार्यक्रम चल रहा था. उसी कार्यक्रम में नृत्य भी चल रहा था. जब सम्पतिया उइके कार्यक्रम स्थल पर नृत्य होते देखी तो खुद को रोक नहीं पाई और अपने चिरपरिचित अंदाज़ में आदिवासी नृत्य में झूमने लगीं.

उन्हें देख फग्गन सिंह कुलस्ते भी थिरकते लगे. दोनों के डांस का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सम्पतिया उइके इस तरह डांस करते नज़र आई हैं. इसके पहले भी कई मौकों पर उनका यह अंदाज़ देखने को मिला है, लेकिन प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद शायद यह पहला मौका है जब उन्होंने इस तरह से नृत्य किया है.

दांव पर है फग्गन सिंह कुलस्ते का राजनीतिक कैरियर

मंडला से सांसद और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का राजनीतिक कैरियर इस चुनाव में दांव पर लगा है. बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में उनको मंडला की निवास विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था. बीजेपी की बंपर जीत के बाद भी फग्गन सिंह कुलस्ते निवास विधानसभा सीट पर अपना चुनाव हार गए थे. लेकिन इसके बाद भी बीजेपी ने फग्गन सिंह कुलस्ते को एक और मौका दिया है और एक बार फिर से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उनको चुनावी मैंदान में उतार दिया है. इस बार भी मंडला सीट से फग्गन सिंह कुलस्ते को मौका मिला है. ऐसे में फग्गन सिंह कुलस्ते आदिवासी वर्ग में संपत्तिया उईके की लोकप्रियत को अपने पक्ष में भुनाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. लेकिन यदि इस बार भी उनको जीत नसीब नहीं हुई तो फिर बीजेपी में उनका राजनीतिक कैरियर भंवर लटक भी सकता है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT