mptak
Search Icon

लाड़ली बहना ने कैसे कर दिया कमाल? सीएम शिवराज ने बताई वजह! जानें

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Madhya Pradesh Elections 2023 Madhya Pradesh News Jahazpur Jamuna Bai Shivraj Singh Chauhan Madhya Pradesh Chief Minister CM Shivraj Singh Chauhan
Madhya Pradesh Elections 2023 Madhya Pradesh News Jahazpur Jamuna Bai Shivraj Singh Chauhan Madhya Pradesh Chief Minister CM Shivraj Singh Chauhan
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) की वोटिंग हो चुकी है. नतीजों का सभी को बेसब्री से इंतजार है. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा कर रही हैं. भलें ही बीजेपी ने सीएम फेस घोषित नहीं किया है, लेकिन सीएम शिवराज फुल कॉन्फीडेंस में नजर आ रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान ने दावा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कोई कांटे की टक्कर नहीं है, पांचवी बार बीजेपी सरकार बनाने जा रही है. सीएम शिवराज के कॉन्फीडेंस के पीछे खास वजह है.

सीएम शिवराज ने दावा करते हुए कहा, “फिर से पांचवी बार बीजेपी की सरकार बनेगी. मैंने जो कहा था वो पूरा होगा, तीन तारीख को आप देखेंगे. कोई संदेह नहीं है. जो आता रहता है न कांटे की टक्कर, लाडली बहनों ने सारे कांटे निकाल दिये हैं. मध्य प्रदेश में कोई कांटे-फांटे की टक्कर नहीं है. जनता का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मामा को मिला है.”

देखें वीडियो

Loading the player...

ये भी पढ़ें: चुनाव नतीजों से पहले फलौदी सट्टा बाजार के अनुमानों में बड़ा उलटफेर, लेटेस्ट अपडेट कर देगा हैरान

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

रिजल्ट से पहले विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर शिवराज

सीएम शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में वोटिंग के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी के दौरे पर पहुंचे थे. सीएम शिवराज बुधनी से ही प्रत्याशी हैं. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने का दावा किया. वोटिंग के बाद से से ही वे फुल कॉन्फीडेंस में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में कई जगहों का दौरा किया.

बारिश के बीच दिया भाषण

सीएम शिवराज बुधनी के शाहगंज भी पहुंचे. जहां बीजेपी के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से मुलाकात के साथ ही आम लोगों से से भी मुलाकात की. शिवराज पूरे कॉन्फिडेंस में नजर आ रहे हैं कि इस बार उन्हें फिर से बुधनी की जनता का प्यार मिलेगा. उन्होंने कहा कि बुधनी से आप सबका आशीर्वाद ऐसा मिलेगा कि पूरा देश इसे देखेगा. बारिश के बीच सीएम ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया. इस दौरान सीएम शिवराज की पत्नी साधना सिंह भी मंच पर पानी से बचने के लिए छतरी लेकर बैठी नजर आईं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: क्या सच में मध्यप्रदेश में हो गया बड़ा खेला, CM शिवराज के इस जवाब ने दिए बड़े संकेत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT