गुना सीट के चुनाव को कांग्रेस प्रत्याशी ने बताया महाभारत का युद्ध, सिंधिया की कर दी इस पात्र से तुलना

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Yadvendra Singh
Yadvendra Singh
social share
google news

Lok Sabha Elections 2024: लंबे अंतराल बाद टिकिट घोषित होते ही कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह यादव बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ मुखर हो गए हैं. यादवेंद्र सिंह यादव ने गुना लोकसभा चुनाव को महाभारत का युद्ध बताया है. यादवेंद्र सिंह यादव ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव पूरे भारत देश की दशा दिशा बदलने वाला चुनाव है. यदि केंद्र में तीसरी बार भाजपा काबिज हो गई तो लोकतंत्र खत्म हो जाएगा. केंद्र सरकार अंग्रेज़ी हुकूमत की तरह है.

यादवेंद्र सिंह ने कहा कि जबसे देश आजाद हुआ है सिंधिया परिवार क्षेत्र का शोषण करता आ रहा है. यदि इस बार हम चूक गए तो सिंधिया घराने की पीढियां हमें हताश करने आएंगी. यह चुनाव आजादी और गुलामी का चुनाव है. कौरव-पांडवों का चुनाव है. भले ही कौरवों के पास विशाल सेना थी लेकिन युद्ध में जीत पांडवों की हुई क्योंकि वे धर्म का साथ दे रहे थे. जिस वक्त यादवेंद्र भाषण दे रहे थे, उस वक्त कांग्रेसी कार्यकर्ता मुंह लटकाए भाषण सुन रहे थे.

वहीं पत्रकारों से चर्चा में यादवेंद्र सिंह यादव ने कहा टिकिट घोषित करने में हमें ज्यादा वक्त नहीं लगा. क्योंकि हमारा प्रत्याशी हाथ का पंजा है, जो पूर्व से घोषित है. यादवेंद्र सिंह ने कहा कि उनके परिवार का उनके ऊपर किसी प्रकार का दबाव नहीं है.
ज्योतिरादित्य सिंधिया पांच साल क्षेत्र से लापता रहे, अब बौखलाते हुए घूम रहे हैं.

भूरा को वापस भेजना है: यादव

यादव ने कहा कि पहले शौक-शौक में टिकिट ले लिया, अब जमीन खिसकती दिखाई दे रही है. जब भी क्षेत्र में जाते हैं तो लोग कहते है कि भूरा को वापिस भेजना है ,ये भूरा ज्योतिरादित्य सिंधिया ही हैं. यादवेंद्र यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिल्ली मुंबई में रहने वाला हवा हवाई नेता बताया. वहीं सांसद केपी यादव के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए कहा कि उनके साथ बीजेपी ने गलत किया है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT