mptak
Search Icon

रिजल्ट से पहले ही खत्म हो गया कांग्रेस का कॉन्फिडेंस? अरुण यादव ने कह दी चौंकाने वाली बात

जय नागड़ा

ADVERTISEMENT

अरुण यादव की फिसली जुबान?
अरुण यादव की फिसली जुबान?
social share
google news

MP Loksabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का मतदान संपन्न हो चुका है. देश में आखिरी चरण का मतदान बाकी है. जिन राज्यों में मतदान पूर्ण हो चुका है. वहां अब सभी लोग 4 जून का इंतजार कर रहे हैं. जब पता चलेगा देश में किसकी सरकार बनने वाली है. लेकिन इसी बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अरुण यादव की जुबान फिसल गई है. उन्होंने आने वाली 4 जून को NDA की सरकार बनने का दावा किया है,

अब इसे स्लिप ऑफ टंग कहें या अंतर्रात्मा की आवाज़ कि कांग्रेस के दिग्गज नेता अरुण यादव केंद्र में NDA की सरकार बनने का दावा कर रहे हैं. इंडिया गठबंधन की नही...वे दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में दस से बारह सीटे कांग्रेस की जीतने का भी दावा कर रहे हैं.

 

 

शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे यादव

दरअसल मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण  यादव ने कल रात खंडवा में पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह बात कही है. वे यहां एक विवाह समारोह में शामिल होने आए थे. पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कांग्रेस की जीत का दावा किया. कहा, एमपी में कांग्रेस की 10 से 12 सीटें आएंगी. देश में अच्छे बहुमत के साथ एनडीए गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है. हालांकि इसे राजनीतिक जानकार कहीं हद तक सही भी बता रहे हैं. अब देखना होगा कि 4 जून को किसकी सरकार बनती है. 

4 को चलेगा पता देश में किसकी बनेगी सरकार

4 जून को लोकसभा चुनावों के परिणाम घोषित होंगे. इससे पहले राजनीतिक दलों के अपने-अपने आकलन भी शुरू हो गए हैं. खंडवा पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने दावा किया है की 4 जून को जब लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे इसमें एन डी ए गठबंधन के पक्ष में आयेंगे और हम सरकार बनाएंगे. और अच्छे बहुमत के साथ बनाएंगे. मध्यप्रदेश को लेकर अरुण यादव ने कहा कि जो हमारा आंकलन है. उसमे हम 10 से 12 सीट इस बार कांग्रेस के पक्ष में आएंगी. हालांकि देश की जनता 4 जून को अपना निर्णय देंगी और मुझे पूरा विश्वास है कि वह निर्णय महा गठबंधन के पक्ष में होंगा. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: MP Loksabha Chunav: मध्य प्रदेश में बीजेपी के 'मिशन-29' में रोड़ा बनी ये सीटें? योगेंद्र यादव के दावे के बाद उड़ी BJP की नींद

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT