mptak
Search Icon

ग्वालियर में कांग्रेस लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद के बेटे समेत दर्जनों कांग्रेसियों ने थामा BJP का दामन

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

Udayveer Singh Gurjar...
Udayveer Singh Gurjar...
social share
google news

Loksabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे ग्वालियर चंबल इलाके में कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं. एक तरफ जहां राहुल के एमपी दौरे से पहले पहले विधायक रामनिवास रावत और महापौर शारदा सोलंकी ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामा था, तो वहीं अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के दौरे से पहले पूर्व सांसद रामसेवक सिंह गुर्जर के बेटे उदयवीर सिंह गुर्जर ने बुधवार को भितरवार में आयेाजित सीएम मोहन यादव की सभा में भारतीय जनता पार्टी सदस्यता ग्रहण कर ली है. 

जानकारी के मुताबिक पूर्व सांसद रामसेवक सिंह गुर्जर के बेटे उदयवीर सिंह लोकसभा चुनाव का टिकट मांग रहे थे. लेकिन पार्टी से टिकट न मिलने के कारण उन्होंने बगावती तेवर अख्तियार कर लिए. उदयवीर सिंह ग्वालियर लोकसभा सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे थे. इसके साथ ही पूर्व नेताप्रतिपक्ष गोविंद सिंह के बेहद खास माने जाते हैं. ग्वालियर में बीते तीन दिनों में ये तीसरा बड़ा झटका कांग्रेस को लगा है. 

 

 

ये भी पढ़ें:दिग्विजय सिंह का ये आखिरी चुनाव, राजगढ़ में हर जगह वायरल किया जा रहा है इमोशनल संदेश का वीडियो

इन नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

इस दौरान पूर्व ब्लाक अध्यक्ष देवेंद्र त्रिपाठी पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष आलमपुर रामकुमार त्रिपाठी, शिव नारायण दुबे उर्फ बबलू दुबे अपने कई साथियों के साथ मुख्यमंत्री के समक्ष कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ली है. यह तीनों ही नेता डॉक्टर गोविंद सिंह के काफी करीबी माने जाते थे. अचानक उनका कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने को लेकर कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में निराशा का भाव बना है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यादव समाज की बैठक में पहुंचे सीएम

ग्वालियर- चंबल अंचल के प्रवास पर आए प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ने ग्वालियर में जातिगत समीकरण को साधा है. उन्होंने यादव समाज की बैठक ली है. बैठक में भगवान श्रीकृष्ण के जरिए यादव समाज को साधने का प्रयास किया है. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है. सीएम डॉ. यादव ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के वो रॉकेट हैं जिनको बार-बार लॉन्च किया जा रहा है पर वह गिरता जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: इंदौर में अब क्या करेगी कांग्रेस? जीतू पटवारी ने कर ली BJP को सबक सिखाने तैयारी!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT