mptak
Search Icon

कम नहीं हो रही हैं कांग्रेस की मुसीबतें? कमलनाथ के करीबी नेता सैयद जफर ने दिया बड़ा झटका

एमपी तक

ADVERTISEMENT

बीजेपी कार्यालय में दिलाई गई सदस्यता
SYED_JAFAR
social share
google news

Loksabha Chunav 2024: देश भर में लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है, लेकिन ये शंखनाथ मध्य प्रदेश कांग्रेस के लिए बड़ी मुसीबत बनता जा रहा है. आए दिन कांग्रेस का कोई न कोई नेता या फिर पदाधिकारी पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहा है. पिछले दो महीनों के भीतर कई पूर्व विधायक, मंत्री और केंद्रीय मंत्री पार्टी को अलविदा कह चुके हैं. अब आज एक बार फिर कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा से कमलनाथ के करीबी और मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता सैयद जाफर ने BJP की सदस्यता ले ली है. इस दौरान कई अन्य जिलों के नेताओं ने भी बीजेपी का दामन थामा है. 

जानकारी के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी और मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता सैयद जाफर ने आज BJP का दामन थाम लिया है. भोपाल स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में उन्होंने BJP जॉइन की है. बीजेपी ज्वाइन करने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बदलते हुए लिखा, 'पुरानी यादें।' कमलनाथ के BJP में जाने की अटकलों के बीच जाफर ने भी BJP के पक्ष में पोस्ट किए थे, उन्होंने CAA का भी समर्थन किया था.

बता दें कि सैयद जाफर आज अपने समर्थकों के साथ बीजेपी कार्यालय पहुंचे और  मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव और मप्र भाजपा अध्‍यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में शपथ ग्रहण किया. 

कई नेताओं ने थामा भारतीय जनता पार्टी का दामन

आज प्रदेश भर के कई जिलों से आए कांग्रेस नेताओं ने भी भाजपा जॉइन कर ली है. इसमें जिला पंचायत सदस्य, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष, युवक कांग्रेस अध्यक्ष, जिला महामंत्री, मप्र आईटी सेल महामंत्री, एनएसयूआई जिला प्रभारी, किसान कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष आदि पदाधिकारी शामिल हैं. इसके अलावा भी प्रदेश के कई अलग हिस्सों से आए कांग्रेसियों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये नेता हुए बीजेपी में शामिल 

भोपाल स्थित बीजेपी ऑफिस में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सय्यद जाफर  दिनेश श्रीधर, कांग्रेस महामंत्री डॉ. मनीषा दुबे, बसपा के प्रदेश प्रभारी डॉ. रामसखा वर्मा, रतलाम जिला पंचायत सदस्य, संतोष पालीवाल, श्री अभयराज सिंह, अंकित पोरवाल समेत अन्य कांग्रेस पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं ने को बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT