mptak
Search Icon

MP Election: ‘बिंदी-चूड़ी पहनना मुश्किल कर देगी कांग्रेस’, CM शिवराज ने सनातन के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

MP Chunav 2023 cm shivraj singh chauhan Kamal Nath golden spoon
MP Chunav 2023 cm shivraj singh chauhan Kamal Nath golden spoon
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों (MP Assembly Elections) से पहले भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर जुबानी हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि इंडिया (INDIA) नाम रख लेने से क्या कोई इंडिया हो जाता है, इस गठबंधन में कैसे-कैसे लोग हैं, जो सनातन का अपमान करते हैं. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सरकार आ गई तो महिलाओं का चूड़ी पहनना, बिंदी लगाना ,रामायण करना, भजन कीर्तन करना मुश्किल कर देगी.

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चुनाव से पहले निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा सागर जिले में प्रवेश करते हुए सुरखी विधानसभा में पहुंची. जहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इसमें शामिल हुए. दोनों नेताओं ने सुरखी के चक्क मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश आकर केजरीवाल किसकी सेटिंग बिगाड़ने की कर रहे हैं बात? जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बिंदी-चूड़ी पहनना मुश्किल कर देगी कांग्रेस

इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘भाइयों बहनों एक गठबंधन बन गया नाम रख लिया, इंडिया नाम रखने से इंडिया हो जाता है क्या और गठबंधन में कैसे-कैसे लोग शामिल हैं. यह लोग डेंगू हैं, मलेरिया हैं, इसको खत्म कर देना चाहिए. मैं आप सब लोगों से कहता हूं बहन और भाइयों इस कांग्रेस ने, कांग्रेस के गठबंधन ने सनातन धर्म का अपमान किया है आपसे मैं पूछ रहा हूं सनातन धर्म का अपमान सहन करोगे क्या? यह कांग्रेस अगर आ गई तो महिलाओं का बिंदी और चूड़ी पहनना भी मुश्किल कर देगी. भजन नहीं होंगे, रामायण पाठ नहीं होंगे, गीता नहीं होगी, गणेश उत्सव नहीं होंगे, यह कैसी इंडिया है? कैसी कांग्रेस है? मैडम सोनिया गांधी आपको जवाब देना पड़ेगा.’

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के चुनावी थीम-सॉन्ग पर मचा बवाल, BJP ने कहा- उनका पाकिस्तान प्रेम आ गया सामने

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT