mptak
Search Icon

MP Elections: ‘राजा-महाराजा भी बिक जाएंगे सपने में नहीं सोचा था’ दिग्विजय ने याद दिलाया 2020

खेमराज दुबे

ADVERTISEMENT

mp election 2023 mp politics mp news update mp breaking news digvijay singh union minister jyotiraditya sindhiya
mp election 2023 mp politics mp news update mp breaking news digvijay singh union minister jyotiraditya sindhiya
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों लेकर भाजपा और कांग्रेस पार्टी द्वारा चुनाव प्रचार अब चरम पर पहुंचता जा रहा है, तो नेताओ के जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी के सर्मथन में आयोजित एक जन सभा को संबोधित करने श्योपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा जुबानी हमला बोला है. दिग्गी ने कहा कि “हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा था राजा महाराजा भी बिक जाएंगे” पूर्व सीएम ने यह भी कहा है कि “मोदी-शिवराज सबसे बड़े ठग हैं, इसी चुनावी सभा में श्योपुर बीजेपी के दो पूर्व जिलाध्यक्षो सहित सैकड़ो लोगो ने कांग्रेस का दामन थाम चुनावो के बीच हलचल मचा भाजपा को झटका दे दिया.

दरअसल बुधवार की रात श्योपुर के मैला रंगमंच पर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित पहुंचे. पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने अपने महज 9 मिनट के भाषण में भाजपा और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जनता त्रस्त है. इसी कारण जनता बदलाव चाह रही है.

सपने में भी नहीं सोचा था कि महाराज बिक जाएंगे- दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा “हालांकि सरकार तो हमारी 2018 में भी बन गई थी, लेकिन ऐसी कभी उम्मीद भी नहीं थी, कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारा साथ छोड़ जाएंगे. कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि राजा महाराज भी बिक जाएंगे” उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने जो वचन दिए हैं, उन्हें हम पूरा करेंगे. अभी जनता त्रस्त है, भाजपा की सरकार को 20 साल हो गए, लेकिन हर वर्ग परेशान है. भाजपा में दलाल पैदा हो गए और यहां हर चीज बिक जाती है. खरीदने वाला होना चाहिए. मुझे बताया गया है कि “यहां के सांसद नरेंद्र सिंह तोमर ने सूक्ष्म सिंचाई परियोजना बनवाई, लेकिन उसे चालू किया गया तो 25 जगह पाइप फूट गए” क्योंकि ठेकेदार ने कमीशन देकर कमजोर काम किया गया.

दिग्गी ने पीएम मोदी पर बोला हमला

दिग्गी राजा ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा  “मोदी और शिवराज सबसे बड़े ठग हैं” मोदी कहते थे काला धन लाऊंगा, लेकिन कालाधन भारत से वापस चला गया. ये लोग वादे करते हैं, सपने बेचते हैं, लेकिन मौके पर कुछ नहीं दिखता. उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस की सरकार बन रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी नेताओं को कराया कांग्रेस में शामिल

श्योपुर आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समक्ष पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता दौलत राम गुप्ता,बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष राधेश्याम मीणा के अलावा,जनपद की महिला अध्यक्ष रीना मीणा अपने पति आशीष मीणा के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए.

बीजेपी नेता दौलत राम गुप्ता का कहना है कि “उन्होंने राहुल गांधी के विचारों और कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर इस तरह का कदम उठाया है, उन्होंने अपनी पुरानी बीजेपी पार्टी को लेकर भी गहरी नाराजगी जताई है”

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में फंस गई हैं BJP के इन दिग्गजों की सीटें, अगर हारे तो क्या कैरियर खत्म?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT