चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का दिखा अलग अंदाज, गोपियों संग जमकर लगाए ठुमके

राजेश रजक

ADVERTISEMENT

Former CM Shivraj Singh Chauhan
Former CM Shivraj Singh Chauhan
social share
google news

Former CM Shivraj Singh Chauhan: चुनाव का महापर्व हो ,ऐसे में नेताओ को चाहिए अवसर. ऐसे ही अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी लोकसभा क्षेत्र के रायसेन में होली मिलन समारोह में गोपियों के साथ जमकर नाचे और खूब ठुमके लगाए. रायसेन में आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान होली मिलन समारोह में शामिल हुए. लोगो ने उन्हें तिलक लगाया तो सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिवराज सिंह गोपियों के साथ जमकर नाचे और ठुमके लगाकर चुनावी जनसम्पर्क के बीच रायसेन पहुचे.

शिवराज सिंह चौहान , पूर्व कैबिनेट मंत्रियों के साथ मंच पर कलाकारों  संग नाचते हुऐ लठ मार होली खेल कर कांग्रेस पर निशाना भी साध रहे थे. देश की दो बड़ी पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस मैदान में हैं. दोनों ही पार्टियां मतदाताओं को अपनी और करने मे कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. मध्यप्रदेश की 29 विधानसभाओ में से एक रायसेन विदिशा संसदीय क्षेत्र से भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है.

यह सीट बीजेपी का गढ़ कहीं जाती है, पर शिवराज के सामने कांग्रेस ने अपने बरिष्ठ नेता और दो बार के सांसद प्रताप भानु शर्मा को मैदान मे उतारा है. इस बीच शुक्रवार देर शाम पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उम्मीदवार शिवराज सिंह रायसेन पहुचे, जहाँ जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओ ने उनका स्वागत किया.

शिवराज ने बताया सुरेश पचौरी कांग्रेस छोड़ क्यों आए बीजेपी में

शहर के सागर मार्ग पर बने श्री राम परिसर में रखे  होली मिलन समाहरोह में शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं पर फूल बरसाए. उनका अभिवादन किया. होली मिलन समरोह में शिवराज मंच पर होली के गीतों पर नाचते दिखे. शिवराज सिंह ने मंच पर कलाकारों के साथ लठ मार होली भी खेली. कार्यक्रम में बड़ी संख्या मे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी, ठाकुर रामपाल सिंह, कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए. कांग्रेस के नेता सुरेश पचौरी भी इस दौरान मौजूद रहे.
शिवराज ने मंच से देश के साथ रायसेन विदिशा के विकास की बात की और कांग्रेस पर निशान साधते हुऐ कहाँ की कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया. अगर कांग्रेस अच्छे काम करती तो सुरेश पचौरी जैसे अच्छे नेता कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी मे क्यों आते.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT