mptak
Search Icon

BJP प्रत्याशी के विरोध में हंगामा करना कार्यकर्ताओं को पड़ गया भारी, इतने लोगों पर दर्ज हुई FIR

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

madhya pradesh Assembly election 2023, MP Election, Madhya Pradesh, MP News, MP Politics, BSP List, Jabalpur News, FIR registered against 4 BJP workers in jabalpur
madhya pradesh Assembly election 2023, MP Election, Madhya Pradesh, MP News, MP Politics, BSP List, Jabalpur News, FIR registered against 4 BJP workers in jabalpur
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर भाजपा ने पांचवी लिस्ट (BJP 5th List) जारी की है. इस लिस्ट के सामने आते ही कई जगहों पर प्रत्याशियों का विरोध शुरू हो गया है. जबलपुर उत्तर विधानसभा के प्रत्याशी को लेकर भाजपा कार्यालय में जमकर हंगामा किया गया. कुछ भाजपा नेताओ के समर्थकों ने प्रत्याशी बदलने की मांग को लेकर मंत्री भूपेंद्र यादव (Bhupendra yadav) समेत कई दिग्गज नेताओं के सामने हाथापाई शुरू कर दी. इस बीच राज्यसभा सांसद के गनमैन के साथ मारपीट करने के मामले में 4 लोगों के ऊपर FIR दर्ज की गई है.

बीजेपी कार्यालय में हुए हंगामे और प्रदर्शन में शामिल चार कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन्हीं कार्यकर्ताओं ने राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार के गार्ड के साथ न केवल हाथापाई की थी, बल्कि मारपीट भी की थी. गार्ड की रिपोर्ट के आधार पर जबलपुर के लॉर्डगंज थाने में हंगामा, नारेबाजी और मारपीट करने वाले भाजपा समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिनमें से चार आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: BJP की 5वीं लिस्ट पर यहां मचा बवाल, मंत्री के सामने चले लात-घूसे, वीडी शर्मा के विरोध में नारेबाजी

Loading the player...

वीडियो फुटेज के आधार पर गिरफ्तारी

वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने चारों की गिरफ्तारी की है. साथ ही इस मामले में अन्य लोगों की भी तलाश तेज कर दी है. पुलिस के मुताबिक राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार के गार्ड की रिपोर्ट पर जिन चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है, उनमें बबलू जायसवाल, राघव जायसवाल, तरुण शुक्ला और गौरव गोस्वामी शामिल हैं. सभी आरोपियों के खिलाफ मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: MP की इन 3 विधानसभा सीटों पर BJP-कांग्रेस ने फंसाया पेंच, क्यों नहीं किया उम्मीदवार का ऐलान?

जानें क्या है पूरा मामला

बीजेपी ने शनिवार शाम को उम्मीदवारों की 5वीं सूची जारी की है. इसमें जबलपुर उत्तर विधानसभा से अभिलाष पांडे को टिकट दिया गया है. भाजपा नेता धीरज पटेरिया , कमलेश अग्रवाल और शरद जैन के समर्थक इसका विरोध कर रहे हैं. प्रत्याशी बदलने की मांग को लेकर बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव के सामने बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर हंगामा किया गया. वीडी शर्मा के विरोध में नारेबाजी की गई. इसी दौरान राज्यसभा सांसद के गनमैन के साथ मारपीट की गई. जिस पर मुकदम दर्ज किया गया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: BJP की पांचवी सूची में इन मंत्रियों का कटा पत्ता, सिंधिया समर्थक मंत्री को बड़ा झटका

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT