mptak
Search Icon

"सब तरफ से अच्छी खबरें आ रही हैं, चौंकाने वाले परिणाम देंगे", दिग्विजय सिंह की इस खुशी का राज क्या है

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

Digvijay Singh
Digvijay Singh
social share
google news

Rajgarh Lok Sabha seat: राजगढ़ लोकसभा सीट पर सबसे अधिक 72.08% मतदान हुआ है. इस मतदान के बाद दिग्विजय सिंह काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि उनकी प्रशासन से कुछ शिकायतें भी हैं लेकिन वे कांफिडेंस से बोल रहे हैं कि "सब तरफ से अच्छी खबरें आ रही हैं, चौंकाने वाले परिणाम देंगे". ये बात बोलते वक्त दिग्विजय सिंह न सिर्फ मुस्कुरा रहे थे बल्कि उनकी पूरी बॉडी लैंग्वेज भी काफी पॉजीटिव नजर आ रही थी.

दिग्विजय सिंह कहते हैं कि मतदान काफी अच्छा हुआ है और हर तरफ से अच्छ खबरें सुनने को मिल रही हैं. उन्हें पूरा भरोसा है कि जीत उनकी ही होगी. हालांकि उनके कार्यकर्ता पंकज यादव को पुलिस द्वारा नजरबंद किए जाने से वे नाराज भी थे. उनका कहना था कि 17 लोगों की लिस्ट बनी थी गुंडा लिस्ट में शामिल करने की. उसमें बीजेपी के दो लोग भी शामिल थे लेकिन उनको नजरबंद नहीं किया लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता पंकज यादव को गलत तरीके से नजरबंद कर दिया.

दिग्विजय सिंह इसके बाद भी खुश नजर आते हैं और कहते हैं कि इस सबके बाद भी वे चौंकाने वाले परिणाम इस बार देने जा रहे हैं. इस पर मीडियाकर्मियों ने पूछा कि अब आपको ईवीएम से शिकायत नहीं है तो इस पर भी दिग्विजय सिंह मुस्कुराकर कहते हैं कि उनको ईवीएम पर आज भी भरोसा नहीं है. लेकिन हर बूथ पर जिस तरह से मतदान बढ़ा है, उसकी वजह से ईवीएम में गड़बड़ी करने के बाद भी परिणाम के उनके फेवर में आ सकते हैं.

दिग्विजय सिंह की खुशी के पीछे वजह है बढ़ा हुआ मतदान?

वोटिंग समाप्त होने के बाद मीडियाकर्मियों से घिरे हुए दिग्विजय सिंह काफी खुश नजर आ रहे हैं. अमूमन वोटिंग के बाद प्रत्याशी यदि हारता हुआ दिखता है तो वह मीडिया से बात करने से बचता है और फर्जी मतदान होने, ईवीएम खराब होने, वोटर्स को वोट नहीं डालने दिया, जैसे बयान देता है. लेकिन दिग्विजय न तो वोटिंग मशीन को दोष देते हुए दिख रहे हैं और न ही उनके चेहरे पर कोई मायूसी दिखाई दे रही है. जाहिर है कि दिग्विजय सिंह की राजगढ़ सीट पर ही सबसे अधिक 72.08% जो मतदान हुआ है, उसे लेकर वे बहुत कांफिडेंस नजर आ रहे हैं. वहीं बीजेपी प्रत्याशी रोडमल नागर का इस बढ़े हुए मतदान को लेकर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. अब 4 जून का इंतजार सभी को रहेगा, यह जानने के लिए कि राजगढ़ सीट पर हुए सबसे अधिक मतदान का फायदा किसे मिला है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- तीसरे चरण में मध्यप्रदेश में शाम 5 बजे तक हुआ 62.28% मतदान, सबसे अधिक राजगढ़ में हुई 72.08% वोटिंग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT