mptak
Search Icon

इमरती देवी का लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा, सिंधिया की जीत को लेकर कह दी ये बड़ी बात

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

पूर्व मंत्री इमरती देवी
imarti_devi
social share
google news

Loksabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री इमरती देवी ने दावा किया है कि इस बार फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी. इसके साथ उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दावा किया है कि सिंधिया इस बार चुनाव जीतेंगे और बहुत अच्छे रिकॉर्ड वोट से जीतेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है. हर रोज नेता पार्टी छोड़ रहे हैं.

दरअसल सोमवार को मध्य प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री एवं सिंधिया समर्थक इमरती देवी मीडिया से ग्वालियर में रूबरू हुई. इस दौरान उन्होंने मीडिया से कई मुद्दों पर चर्चा की. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए इमरती देवी ने कहा कि सभी पार्टियों अपने-अपने प्रत्याशी उतारती हैं. यह चुनाव बीजेपी और कांग्रेस के बीच है, लेकिन सरकार भारतीय जनता पार्टी की ही बनेगी और हर जगह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ही जीतेंगे.

कुछ भी कर लें जीत बीजेपी की ही होगी-इमरती

जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस यात्रा निकाल रही थी तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, कि चाहे वह यात्रा निकाल लें तब भी वह चुनाव हारेंगे, उनके पास लोग नहीं बचे हैं. उनमें भगदड़ मची हुई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुरैना में कांग्रेस के ही पूर्व विधायक अजब सिंह कुशवाहा भाजपा में आ गए हैं. गुना से सिंधिया चुनाव लड़ रहे हैं.

सिंधिया की जीत का किया दावा

सिंधिया के बारे में जब इमरती देवी से सवाल किया गया तो इमरती देवी ने दावा किया है कि सिंधिया चुनाव जरूर जीतेंगे और इस बार रिकॉर्ड बनाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने खुद की भूमिका को लेकर कहा कि वरिष्ठ नेतृत्व जहां तय करेगा मैं वहां पर जाऊंगी, चाहे वह भिंड हो मुरैना हो ग्वालियर हो या गुना हो.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT