mptak
Search Icon

MP Loksabha Chunav: क्या काउंटिंग को लेकर डरी हुई है कांग्रेस? चुनाव नतीजों से पहले MP Congress करेगी बड़ा फैसला

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Jeetu Patwari called a big meeting
Jeetu Patwari called a big meeting
social share
google news

MP Loksabha Election 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चारों चरण संपन्न हो चुके हैं. प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में लॉक हो चुकी है. अब सभी को नतीजों के लिए 4 जून का इंतजार है. इस बीच कांग्रेस ने बड़ी बैठक बुलाई है. मध्य प्रदेश में 27 लोकसभा सीटों के कांग्रेस प्रत्याशी समेत प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता इस बैठक में शामिल होंगे.

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सुबह 11 बजे ये बड़ी बैठक शुरू होगी. इस महत्वपूर्ण बैठक में मध्य प्रदेश के कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशियों के साथ पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह और पूर्व सीएम कमलनाथ शामिल होंगे. 

4 जून को लेकर रणनीति बनाएगी कांग्रेस

आज होने वाली कांग्रेस की बड़ी बैठक में 4 जून की रणनीति तैयार की जाएगी. कांग्रेस के सभी लोकसभा प्रत्याशियों को चुनावी नतीजे वाले दिन के लिए सतर्क रहने और सावधानी रखने को लेकर चर्चा की जाएगी. साथ ही साथ काउंटिंग एजेंट्स को प्रशिक्षित करने पर चर्चा इस बैठक के दौरान की जाएगी. ये भी जा रहा है कि ये चुनावी समीक्षा बैठक है, जिसमें एक तरह से चुनावी परिणाम आने से पहले फीडबैक लिया जाएगा, इसके साथ ही आगे के लिए रणनीति तैयार की जाएगी. 

काउंटिंग से पहले कांग्रेस की बड़ी बैठक

मध्य प्रदेश में 4 फेज के लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं, अब कांग्रेस का फोकस चुनावी परिणाम पर हो चला है. दरअसल, कांग्रेस बार-बार ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर भी आरोप लगा रही है और इसे लेकर डरी हुई नजर आ रही है. कांग्रेस प्रत्याशी स्ट्रांग रूम के बाहर पहरेदारी कर रहे हैं. अब काउंटिंग से पहले ये बड़ी बैठक बुलाई गई है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इन सीटों पर कांग्रेस मजबूत

बीजेपी मध्य प्रदेश की 29 सीटों पर जीतने का दावा कर रही है, लेकिन कुछ सीटों पर कांग्रेस बेहद मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. राजनीतिक जानकारों की मानें तो, राजगढ़ और छिंदवाड़ा सीट पर कांग्रेस बेहद मजबूत स्थित में है. वहीं मंडला, रतलाम-झाबुआ और ग्वालियर सीट पर भी कांग्रेस बीजेपी की टेंशन बढ़ा सकती है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी आलाकमान मध्यप्रदेश से मंगा रहा कौन सी गोपनीय रिपोर्ट, रिजल्ट आने से पहले ही पार्टी में बढ़ी हलचल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT