mptak
Search Icon

रिजर्व बैंक ने पैसा देने से इंकार कर दिया फिर भी नहीं रूक रही फिजूलखर्ची, जीतू पटवारी का CM मोहन पर तंज

एमपी तक

ADVERTISEMENT

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस एक्शन मोड में नजर आ रही है. आज पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश के सभी कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ बैठक की इसके साथ ही प्रेस वार्ता को भी संबोधित किया. जिसमें उन्होंने सीएम मोहन यादव की सरकार पर जमकर निशाना साधा है. इस प्रेस कांफ्रेस में पटवारी ने दावा किया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस दहाई की संख्या में लोकसभा सीटें जीतने वाली है.

बैठक में चुनाव के दौरान प्रत्याशियों के अनुभव पर फीडबैक लिए गए. स्थानीय नेताओं का प्रत्याशियों को कितना साथ मिला, इसको लेकर भी जानकारी ली गई है. वरिष्ठ नेताओं से भी अपने इलाके के बारे में फीडबैक लिया गया है. इसके साथ ही जीतू पटवारी ने  प्रत्याशियों से चुनाव में भीतरघात करने वालों की भी रिपोर्ट ली है.  लोकसभा रिजल्ट के बाद पार्टी प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में लग जाएगी. 

 

 

कांग्रेस मतगणना के लिए एजेंटों को देगी ट्रेनिंग

कांग्रेस 4 जून को होने वाली मतगणना के लिए कांग्रेस जिलेवार प्रभारी की नियुक्ति करेगी. इसके बाद 25 मई को भोपाल में मध्य प्रदेश की 27 लोकसभा सीटों के काउंटिंग एजेंट की ट्रेनिंग रखी गई है. जिसमें उन्हें मतगणना से जुड़ी जानकारियां दी जाएंगी. पटवारी ने कहा कि  मानता हूं भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा है, वह टोटल बेइमानी है. इसीलिए हम खुद ही जिलेवार नियुक्तियां करेंगे.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश कांग्रेस लेगी बड़ा निर्णय, भोपाल में मीटिंग जारी, अक्षय बम को परिणाम भुगतने की दी गई चेतावनी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या बोले MP प्रभारी जितेंद्र सिंह

प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव में जनता ने भाजपा का असली चेहरा देखा है, मैं मध्यप्रदेश के साथ आसाम का प्रभारी हूं. दोनों राज्यों के साथ देश में अच्छे परिणाम आएंगे. हमारे कैंडिडेट के साथ मध्यप्रदेश की जनता भी चुनाव लड़ रही थी. अंडर करंट चल रहा है. आप सब भी देखना 4 जून को चौंकाने वाले परिणाम सामने आएंगे.

मोहन सरकार क्यों नहीं कर रही अपने वादे पूरे

प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मोहन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि "चुनाव से पहले वादा किया गया था कि 450 रूपये में गैस सिलेण्डर दिया जाएगा. मोहन सरकार क्यों नही दे रही है? ये केवल काम के नाम पर बातें देते हैं. मध्य प्रदेश के मौजूदा हालात है कि रिजर्व बैंक ने हमें कर्ज देने से मना कर दिया है. फिर भी मोहन सरकार को हवाई जहाज और मंत्रियों के लिए गाड़ी खरीदना है. रिजर्व बैंक ने कर्ज देने से मना कर दिया फिर भी विधायकों और मंत्रियों के घरों की साज सज्जा की फिजूल खर्ची हो रही है. ये मध्य प्रदेश की मोहन सरकार का अकल्पनीय काम है. सरकार को फिजूलखर्ची से बचकर जो आम जनता से वादे किए हैं उनको पूरा करना चाहिए. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:ज्योतिरादित्य सिंधिया या यादवेंद्र सिंह यादव, Guna में वोटिंग के बाद किसकी जीत की हो रही चर्चा?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT