mptak
Search Icon

सिंधिया दिल्ली में बहाएंगे विकास की गंगा और मामा बोनस... शिवराज का ये बयान कर रहा बड़ा इशारा

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

शिवराज-महाराज की जुगलबंदी
शिवराज-महाराज की जुगलबंदी
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया की जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिल रही है. गुरुवार को शिवराज सिंह चौहान गुना में सिंधिया के समर्थन में प्रचार करने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सिंधिया की जमकर तारीफ की. 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मोदी जी के नेतृत्व में दिल्ली से विकास की गंगा सिंधिया भी बहाएंगे और मामा (शिवराज सिंह) भी बोनस में मिल जाएगा. हम दोनों कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे. इस क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर बदलने का काम करेंगे."

ये भी पढ़ें:  सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री को लेकर जीतू पटवारी के विवादित बोल, कहा- 'इमरती जी का रस खत्म हो गया है'

शिवराज ने जमकर की सिंधिया की तारीफ

ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए जनसभा को सम्बोधित करने गुना पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने मंच से सिंधिया की जमकर तारीफ की. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से बयान देते हुए कहा "क्या कमाल करते हो यार, ग्वालियर का एयरपोर्ट महाराज केवल 8 महीने में तैयार कर दिया. शिवराज ने कहा कि सिंधिया के अंदर काम करने का जुनून और जज्बा है. शिवराज ने ज्योतिरादित्य की मेहनत को सलाम करते हुए वोट देने की अपील की. शिवराज के अंदाज के कायल होकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी दोनों हाथ जोड़कर धन्यवाद कहा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:  "सिंधिया को केपी यादव हजम नहीं हुए, इसलिए कटवा दिया उनका टिकट", कांग्रेस प्रत्याशी ने कर दिया बड़ा दावा

हमारी जोड़ी ने इतिहास बना दिया

शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनाव 2023 का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने ऐसी हवा बनाई कि प्रदेश में सरकार बनने वाली है. कांग्रेस के नेताओं ने तो सूट सिलवा लिए थे, मंत्रालय भी बांट लिए थे, लेकिन हमारी जोड़ी ने इतिहास बना दिया. पूर्व सीएम ने लाड़ली बहना योजना का क्रेडिट भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को दे दिया. 

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में मतदान होना है. ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां से चुनावी मैदान में है, यही वजह है कि बीजेपी यहां पूरा दम लगा रही है. वहीं शिवराज  सिंह चौहान भी अब दिल्ली का रुख कर रहे हैं और केंद्र की राजनीति संभालेंगे. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: ...तो क्या लाड़ली बहना योजना ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से आई? शिवराज ने मंच से कर दिया बड़ा इशारा
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT