mptak
Search Icon

INDIA गठबंधन और राहुल गांधी पर सिंधिया का हमला, क्यों कहा टूट-फूट शुरू...?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Jyotiraditya sindhiya- rahul gandhi
Jyotiraditya sindhiya- rahul gandhi
social share
google news

Loksabha Chunav 2024: महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी की पार्टियों द्वारा अलग-अलग उम्मीदवारों के नामों के ऐलान के बाद इंडिया गठबंधन के बने रहने पर सवालिया निशान लग गया है. अब एनसीपी शरदचंद्र पार्टी के नेता शरद पवार ने अलग-अलग उम्मीदवारों के ऐलान पर नाराजगी जाहिर की है. इसी बहाने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने INDIA गठबंधन और कांग्रेस पर चुटकी ली है.

सिंधिया ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा "जो देश जोड़ने निकले थे, आज वह खुद ही आपस में टूट फूट गए हैं. "मोदी जी देश को आगे बढ़ा रहे हैं" "एक तरफ है देश को बनाने वाली शक्ति" "दूसरी तरफ है देश को बांटने वाली शक्ति" जनता को इन शक्तियों के बीच निर्णय लेना है, जनता समझदार है वो मोदी को ही चुनेगी.

चार जून को जनता सबक सिखाएगी- सिंधिया

सिंधिया ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा 'जो भारत जोड़ने के लिए निकले थे, आज वो टूट फूट की स्थिति में पहुंच चुके हैं, पीएम मोदी भारत को विश्वपटल पर उभारने रात और दिन मेहनत कर रहे हैं, चुनाव के दौरान भी हमारे पड़ोसी देश भूटान में जाकर वहां दोनों देशों के बीच रिश्तों को मजबूत किया है. एक तरफ देश को बनाने वाली शक्ति और दूसरे तरफ है देश में विघटन कार्य उतपन्न करने वाली शक्ति और अंत में खुद ही टूटने वाली शक्ति कांग्रेस है'.  

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जो शक्तियों को नकारेगा और मातृशक्ति को नीचा दिखाने की कोशिश करेगा, उन्हें जनता सीख सिखाएगी. यह दिन भी ज्यादा दूर नहीं है, चार जून आने ही वाला है. गौरतलब है कि 4 जून 2024 को लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा होगी और यह साफ हो जाएगा कि जनता केंद्र की सत्ता किस पार्टी को देना चाहती है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गुना से उम्मीदवार हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया को भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. वे जोर-शोर के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. 2019 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव हारने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बार जीत की तगड़ी तैयारी कर रहे हैं. कांग्रेस इनके इनके विरोध में यादवेंद्र सिंह यादव को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT