mptak
Search Icon

कैलाश विजयवर्गीय ने अब धार लोकसभा सीट पर भी चला बड़ा दांव, जनता को दिया इलेक्शन ऑफर

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के उम्मीदवारों को लेकर बड़ा बयान दिया है.
kailash_vijayvargiya
social share
google news

Kailash Vijayvargiya: कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. पहले इंदौर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम को भाजपा में शामिल कराया और अब धार लोकसभा सीट पर जनता को इलेक्शन ऑफर देने की वजह से चर्चाओं में हैं. कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों धार लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी सावित्री ठाकुर के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. धार क्षेत्र के महू में कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच एक बड़ा ऐलान कर दिया.

उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यदि महू से किसी भी वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी को एक भी वोट नहीं मिलेगा तो वे उस वार्ड को 25 लाख रुपए के विकास कार्यों की सौगात देंगे. दरअसल कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बुधवार को महू में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए थे, जहां धार लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी सावित्री ठाकुर को भारी मतों से विजय दिलाने की उन्होंने अपील की है.

इस दौरान कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गी ने मंच से महू भाजपा कार्यकर्ताओं को लेकर एक बड़ी घोषणा कर दी. जिसमें उन्होंने कहा कि यदि महू के जिस वार्ड से कांग्रेस को एक भी मत नहीं पड़ता है तो ऐसे वार्ड में भाजपा 25 लाख रुपए के विकास कार्य करवाएगी. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की बात का समर्थन करते हुए ऐसा ही होने की बात कही.

बीजेपी उम्मीदवार डेढ़ लाख से अधिक मतों से जीतेगी- कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि धार लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार सावित्री ठाकुर डेढ़ लाख से अधिक मतों से जीतेगी. देश की आर्मी को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने बोला कि इस समय भारत की आर्मी दुनिया की सबसे ताकतवर सेनाओं में से एक है. महू में केंटोनमेंट एरिया है और वहां के लोगों को भी कैलाश विजयवर्गीय ने संबोधित किया. कुल मिलाकर कैलाश विजयवर्गीय पार्टी आलाकमान की नजरों में ऊपर चमकने के लिए लगातार बड़े-बड़े राजनीतिक दांव चल रहे हैं, जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी परेशानियों में घिरती नजर आ रही है तो वहीं बीजेपी उम्मीदवारों को बैठे-बैठे ही लाभ होता दिख रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- टीकमगढ़ कांग्रेस प्रत्याशी को किस बात का सता रहा डर? स्ट्रांग रूम के बाहर अभी से क्यों देने लगे पहरा?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT