mptak
Search Icon

कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट की चर्चा पर कमलनाथ ने लगाया विराम, कर दिया ये बड़ा खुलासा!

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Madhya Pradesh Assembly elections 2023, mp news, politics, congress, kamal nath
Madhya Pradesh Assembly elections 2023, mp news, politics, congress, kamal nath
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चु्नाव (Assembly Election 2023) नजदीक हैं. बीजेपी (BJP) ने उम्मीदवारों की 3 लिस्ट के जरिए 79 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है, लेकिन कांग्रेस ने अभी तक पहली लिस्ट भी जारी नहीं की है. कांग्रेस (Congress) उम्मीदवारों के नाम घोषित करने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. अब पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath) ने कांग्रेस की लिस्ट और उम्मीदवारों को लेकर बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट की लगातार हो रही चर्चाओं पर विराम लगाते हुए बड़ा खुलासा कर दिया है.

जिन्हें हम टिकट देंगे, उन्हें…

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने जानकारी देते हुए बताया कि एमपी चुनाव में किसे टिकट मिलेगा, इसकी जानकारी कांग्रेस नेताओं को दे दी है. कांग्रेस ने आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पहले ही अपने उम्मीदवारों का चयन कर लिया है और उन्हें उनके नामांकन के बारे में सूचित कर दिया है. विपक्षी दल कांग्रेस ने इस साल नवंबर में होने वाले चुनावों के लिए अभी तक आधिकारिक तौर पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है. कमलनाथ ने संवाददाताओं से कहा, कि हमने उन लोगों को सूचित कर दिया है, जिन्हें हम टिकट देंगे.

ये भी पढ़ें:  CM शिवराज को कहीं विदाई का डर तो नहीं? आखिर क्यों बोले- ‘मैं चला गया तो बहुत याद करोगे’?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भाजपा के बाद कांग्रेस की लिस्ट

कमलनाथ से पहले इससे पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह राहुल ने कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट (Congress candidates List) पर बड़ा इशारा देते हुए कहा था कि पितृपक्ष के चलते लिस्ट जारी नहीं की जाएगी. अजय सिंह ने कहा था कि भाजपा की एक आध लिस्ट और आ जाए, फिर हम अपने पत्ते खोलेंगे. उनकी बातों से मतलब साफ है कि कांग्रेस भाजपा की चौथी लिस्ट का इंतजार कर रही है. हालांकि कमलनाथ ने उम्मीदवारों के नाम पर ताला लगा दिया है.

ये भी पढ़ें: कब जारी करेगी कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट? दिग्गज नेता ने कर दिया खुलासा

CM शिवराज पर कसा तंज

कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए कहा, “मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कटाक्ष करते हुए नाथ ने कहा कि सीएम ने इतनी घोषणाएं की हैं कि उन्हें उनका पता ही नहीं चला है.चौहान ने अपनी घोषणाओं की गति दोगुनी कर दी, क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि उनकी पार्टी की संभावनाएं अच्छी नहीं हैं.”

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: ‘दोगलापन उनके खून में है’ ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस के दिग्गज नेता ने ये क्या बोल दिया?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT