mptak
Search Icon

चुनावी सभा में सीएम मोहन यादव को भेंट की गईं कृष्ण की मूर्तियां हो गईं चोरी? पुलिस विभाग में मच गया हड़कंप

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

cm mohan yadav
cm mohan yadav
social share
google news

CM Mohan Yadav: लोकसभा चुनाव के दौरान मध्यप्रदेश काफी कुछ देखने मिल रहा है. सागर में एक जनसभा के दौरान सीएम मोहन यादव को भेंट की गईं भगवान कृष्ण की मूर्तियां चोरी हो गईं. ये मूर्ति उन्हें मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने भेंट की थीं. लापरवाही के मामले में, एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

दरअसल रविवार को सागर जिले के राहतगढ़ में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पहुंचे थे.यहाँ एक चुनावी सभा के दौरान मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को भगवान कृष्ण की मूर्ति दी, जो गायब हो गई. जानकारी के मुताबिक मामले ने तूल तब पकड़ा जब सीएम स्टाफ को मूर्ति नहीं मिली जिसके बाद मूर्ति की खोजबीन शुरू की गयी.

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया की रविवार को राहतगढ़ में सभा करने के बाद सीएम दूसरे स्थान के लिए रवाना हो गए और मूर्ति को एक विशेष कार में रखा जाना था, लेकिन एएसआई और कांस्टेबल जिनके पास इस तरह के काम का प्रभार था, उन्होंने मूर्ति को दूसरी कार में रख दिया. जब सीएम स्टाफ को मूर्ति नहीं मिली तो मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई और मूर्ति की तलाश शुरू की गई. 

फिर कैसे मिली मूर्तियां

पुलिस ने जब इस मामले में खोजबीन की तो मालूम चला कि मूर्तियां चोरी नहीं हुई हैं बल्कि पुलिस कर्मचारियों की लापरवाही के चलते वे मूर्तियां किसी दूसरी कार में रखकर चली गई हैं. बाद में काफी खोजबीन के बाद कर्मचारियों को मूर्ति तो मिल गई. लेकिन एसपी ने लापरवाही बरतने पर एएसआई और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया. कुल मिलाकर इस घटना ने पुलिस की कलई खोल दी. जब सीएम मोहन यादव को भेंट की जाने वाली मूर्तियां गायब हो सकती हैं तो फिर पुलिस किस तरह से काम करती है, इसे लेकर स्थिति स्पष्ट हो जाती है. कुल मिलाकर इस घटना के बाद से सागर पुलिस की काफी छीछालेदार हो रही है. फौरी तौर पर दो पुलिस कर्मियों को निलंबित करके मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- इंदौर में नोटा का प्रचार कर रहे ऑटो वाले को बीजेपी पार्षद ने धमकाया, पोस्टर फाड़ा, कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT