mptak
Search Icon

'नाटक-नौटंकी छोड़िए', पीएम मोदी के ध्यान पर पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने दिया चौंकाने वाला बयान

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Digvijaya singh On PM Modi: पीएम मोदी के कन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक पर ध्यान में मग्न हैं. पीएम मोदी की कन्याकुमारी यात्रा और ध्यान को लेकर कांग्रेस लगातार तंज कस रही है. अब कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर तंज कसा है. इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने इसे नाटक-नौटंकी करार दिया है. 

'नाटक-नौटंकी छोड़िए मोदी जी'- दिग्वजिय सिंह

दिग्वजिय सिंह ने तंज कसते हुए कहा, "मोदी जी ध्यान इस वक्त लगाते हैं, जिस दिन वाराणसी में चुनाव के वोट पड़ रहे . यही उन्होंने 2019 में भी किया,  यही उन्होंने 2024 में भी किया. स्वामी विवेकानंद जी के मेमोरियल के पास यह ध्यान लगा रहे हैं, लेकिन मैं इतना कहना चाहता हूं कि उन सब मोदी भक्तों को स्वामी विवेकानंद जी का शिकागो में कॉन्फ्रेंस हुई थी .. विश्व के धर्म आचार्यों के बीच में धर्म की जो उन्होंने व्याख्या की थी सनातन धर्म की उसको जरा वह पढ़ लें, जो भाजपा और मोदी जी कह रहे हैं उसके बिल्कुल विपरीत है. इसलिए यह नाटक नौटंकी मोदी जी करना छोड़िए."

ये भी पढ़ें: MP Exit Poll Result 2024 Live: वोटिंग खत्म होते ही सामने आ जाएंगे एग्जिट पोल्स के नतीजे, क्या अधूरा रह जाएगा BJP का मिशन-29?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कन्याकुमारी में ध्यान पर बैठे पीएम मोदी

PM मोदी का कन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान करने का आज तीसरा और आखिरी दिन है. PM मोदी गुरुवार शाम को कन्याकुमारी पहुंचे थे. उन्होंने सबसे पहले भगवती देवी अम्मन मंदिर में दर्शन-पूजन किया. इसके बाद पुजारियों ने उनसे विशेष आरती कराई.  विवेकानंद रॉक मेमोरियल से पीएम मोदी की कई तस्वीरें सामने आयी हैं. विपक्ष मोदी के ध्यान को आचार संहिता का उल्लंघन बता रहा है. 

गौरतलब है कि आज लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण है. वोटिंग खत्म होने के बाद एग्जिट पोल आना शुरू हो जाएंगे. इससे पहले सियासत गरमाई हुई है. भाजपा-कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Chhindwara: चुनावी नतीजों से पहले डर गए हैं कमलनाथ? छिंदवाड़ा में काउंटिंग को लेकर चुनाव आयोग से की ये बड़ी मांग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT