mptak
Search Icon

Lok Sabha Election: सीएम मोहन यादव सहित नवनिर्वाचित 29 सांसदों को दिल्ली बुलाया, BJP आलाकमान करने वाला है बड़ा फैसला

एमपी तक

ADVERTISEMENT

 CM Mohan Yadav, former CM Shivraj Singh
CM Mohan Yadav, former CM Shivraj Singh
social share
google news

BJP big meeting in Delhi: बीजेपी आलाकमान ने मध्यप्रदेश के सभी नवनिर्वाचित 29 सांसदों को दिल्ली बुला लिया है. उनके साथ में सीएम मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चाैहान, दोनों डिप्टी सीएम सहित प्रदेश लीडरशिप को दिल्ली बुलाया गया है. बीजेपी आलाकमान ने एक बड़े निर्णय को लेकर मीटिंग बुलाई है.

बीजेपी संसदीय दल की बैठक शुक्रवार को दिल्ली में सुबह 11 बजे होगी, जिसमें शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश के सभी 29 सांसदों को आमंत्रित किया गया है. लेकिन उनके साथ में सीएम मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, दोनों डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल को भी इस मीटिंग में शामिल होने के निर्देश बीजेपी आलाकमान ने दिए हैं.

इस मीटिंग में कुछ बड़े निर्णय बीजेपी लेने जा रही है. सबसे बड़ा निर्णय लिया जाएगा शिवराज सिंह चौहान को लेकर. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि शिवराज सिंह चौहान को लेकर बीजेपी आलाकमान जल्द ही कुछ बड़ा निर्णय ले सकता है. अलग-अलग मीडिया प्लेटफाॅर्म पर इस तरह की खबरें चल रही हैं कि शिवराज सिंह चौहान को या तो केंद्र में मंत्री बनाया जा सकता है या फिर बीजेपी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर भी बड़ी जिम्मेदारी शिवराज सिंह चौहान को दी जा सकती है. लेकिन देखना होगा कि बीजेपी आलाकमान ने शिवराज सिंह चौहान के लिए क्या नया सोचा है.

भोपाल में सभी सांसद पहुंचे सीएम मोहन यादव से मिलने

इससे पहले गुरुवार को सभी बीजेपी सांसद भोपाल पहुंचे, जहां पर वे एक-एक करके सीएम मोहन यादव से मुलाकात कर रहे हैं. सीएम मोहन यादव द्वारा सभी सांसदों को मिठाई खिलाकर बधाई दी जा रही है. बताया जा रहा है कि दिल्ली की बैठक में शामिल होने के लिए सीएम मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, दोनों डिप्टी सीएम और सभी सांसद देर शाम तक दिल्ली पहुंच जाएंगे. सभी के दिल्ली के मध्यप्रदेश भवन में रुकने की व्यवस्था की गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: NDA की सरकार में कृषि मंत्री बनेंगे शिवराज सिंह चौहान? दिल्ली बुलाए गए पूर्व सीएम, चर्चा तेज

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT