mptak
Search Icon

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने मंच से शिवराज को कहा- भाई, फिर सुनाया वो पुराना किस्सा, बजी तालियां

एमपी तक

ADVERTISEMENT

पीएम मोदी ने भोपाल में मेगा रोड शो किया.
pm modi in bhopal
social share
google news

PM Modi in Madhya Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानि बुधवार को मध्य प्रदेश में तीन शहरों में सभाएं कीं, इसमें भोपाल में मेगा रोड शो किया. सबसे पहले पीएम मोदी सागर पहुंचे, इसके बाद हरदा में रैली की और सबसे आखिर में शाम को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो किया. रोड शो के दौरान उन्हें देखने के लिए उन्हें बड़ी तादात में लोग पहुंचे. हरदा की रैली में पीएम मोदी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को मंच से भाई बुलाया और एक ऐसा पुराना किस्सा सुनाया, जिसे सुनकर जमकर तालियां बजीं. असल में, पीएम ने इशारा करते हुए कह दिया कि इन्हें ले जाना चाहता हूं.

हरदा में रैली के दौरान मंच से शिवराज सिंह चौहान को पीएम ने भाई कहा और कहा कि अब मैं इनको ले जाना चाहता हूं. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "तीसरे चरण का मतदान 7 मई को है और विदिशा से हमारे उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान हैं. शिवराज सिंह चौहान और मैं संगठन में एक साथ काम करते थे जब शिवराज जी सीएम थे तो मैं भी सीएम था, जब वे संसद में थे तो मैं उनके साथ महासचिव के तौर पर काम करता था. अब मैं उन्हें फिर से अपने साथ लेना चाहता हूं. वह विदिशा से उम्मीदवार हैं, उन्हें भारी मतों से जिताना है."

पीएम मोदी ने कहा- इंडी अलायंस वाले पीएम का नया फार्मूला बना रहे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आया है कि इंडी गठबंधन में चर्चा चल रही है कि इंडी अलायंस वाले वन ईयर वन पीएम फॉर्मूला बना रहे हैं। यानी एक साल एक पीएम, दूसरे साल दूसरा पीएम, तीसरे साल तीसरा पीएम, चौथे साल चौथा पीएम, पांचवें साल पांचवां पीएम... *ये पीएम की कुर्सी का भी ऑक्शन करने में लगे हैं।"

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हरदा में पीएम मोदी बोले- हृदय से मिला आशीर्वाद खाली नहीं जाता

हरदा में पीएम मोदी ने कहा, "मैं हरदा की पवित्र धरती से मां नर्मदा और मां ताप्ती को प्रणाम करता हूं. देश में इस बार लोकसभा चुनाव को लेकर एक अलग ही उत्साह है. पीएम मोदी ने कहा कि हमारा हरदा तो देश और एमपी की हृदयस्थली है और हृदय से मिला आशीर्वाद कभी खाली नहीं जाता. ये क्षेत्र भी पूरे देश में सुर से सुर मिला रहा है. देश के हर कोने में एक ही सुर है और एमपी में भी एक सुर है वो ये कि फिर एक बार मोदी सरकार." 

पीएम मोदी ने आगे कहा- "आज मैं आपसे कुछ मांगने के लिए आया हूं. सर झुकाकर मांगने के लिए आया हूं, मेरे लिए नहीं बल्कि आपके बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए मांगने आया हूं. मैं आपसे विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए कुछ मांगने के लिए आया हूं और मैं आपसे मांगता हूं आपका आशीर्वाद, आपका ये आशीर्वाद मेरी बहुत बड़ी पूंजी है."  

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT