mptak
Search Icon

Lok Sabha Elections: BJP के इस बड़े नेता ने PM नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसा क्या कह दिया, जिसके बाद मच गया है हंगामा

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Satyanarayana Sattan
Satyanarayana Sattan
social share
google news

Satyanarayan Sattan: इंदौर बीजेपी के बड़े और पुराने नेता सत्यनारायण सत्तन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में पीएम नरेंद्र मोदी की वर्तमान स्थिति पर सख्त टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को अब बैसाखियों के सहारे ही सरकार चलानी पड़ेगी. पहले पीएम मोदी को पूरा एक तरफा बहुमत मिला हुआ था, तब इन्होंने अपनी मर्जी से जो करना चाहा, वो किया लेकिन अब ऐसा संभव नहीं हो सकेगा.

सत्यनारायण सत्तन ने कहा कि पहले जब बीजेपी को अपनी दम पर बहुमत मिल गया था तो पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने अपने आसपास किसी को भी नहीं आने दिया था. पहले भी पावर सेंटर में सिर्फ दो ही लोग थे लेकिन आज बदली हुई परिस्थितियों में भी पावर सेंटर में सिर्फ दो ही लोग हैं.

सत्यनारायण सत्तन ने कहा कि पहले पीएम मोदी के आसपास उनके हाथ की डोर से नाचने वाली कठपुतलियां होती थीं लेकिन आज के दौर में जो कठपुतलियां आई हैं, उनकी अपनी एक विचारधारा है और उनके अपने स्वार्थ हैं. ऐसे में अब तो पूरी सरकार ही बैसाखियों पर चलने वाली है.

कौन हैं सत्यनारायण सत्तन?

सत्यनारायण सत्तन बीजेपी के जनसंघ के जमाने के नेता हैं. बीजेपी में सभी इनका बहुत सम्मान करते हैं. सत्यनारायण सत्तन खरी-खोटी सुनाने वाले और सच्ची-सीधी बात करने वाले नेता माने जाते हैं. विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने मध्यप्रदेश बीजेपी के नेताओं को आड़े हाथों लिया था. अब केंद्र में जब बीजेपी को बहुमत नहीं मिला और गठबंधन की सरकार बनाने की नौबत आ गई और अब जेडीयू के नीतीश कुमार और टीडीपी के चंद्रबाबू नायडू के सहारे नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की नौबत आई है तो अब भी सत्यनारायण सत्तन द्वारा बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व को भी आड़े हाथों लिया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली से अचानक आ गया बुलावा, इतनी बड़ी जीत के बाद बढ़ेगा केंद्र में कद!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT