mptak
Search Icon
लाइव

MP Lok Sabha Elections LIVE: कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत क्या नहीं जाएंगे बीजेपी में? दिग्गी राजा का बड़ा खुलासा

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

रामनिवास रावत नहीं जा रहे हैं कांग्रेस छोड़कर.
congress ram niwas rawat
social share
google news

MP Lok Sabha Elections 2024 Live Updates: मध्य प्रदेश में पहले फेज का मतदान हो चुका है और अब राजनीतिक दल दूसरे फेज की तैयारियों में जुट गए हैं. दूसरे चरण के लिए सियासी पारा हाई है, पीएम मोदी, जेपी नड्डा और राहुल गांधी समेत बड़े नेताओं के दौरे जारी हैं, अपने-अपने तरीके से जनता को लुभाने की कोशिश की जा रही है. लोकसभा चुनाव के दौरान कई कांग्रेसी नेताओं ने कांग्रेस को झटका देते हुए बीजेपी ज्वॉइन कर ली. कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत के भी बीजेपी में जाने की अटकलें लग रही थीं. लेकिन लगता है कि अब वह कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे. दिग्विजय सिंह ने इसे लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है.

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से जुड़ी हर बड़ी, ब्रेकिंग खबरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े रहें MP Tak की लाइव कवरेज से...

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 02:52 PM • 22 Apr 2024

    दिग्विजय सिंह के साथ प्रचार करते नजर आए रामनिवास रावत

    वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और विधायक रामनिवास रावत को लेकर भी लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं, लेकिन रामनिवास रावत हाल ही में राजगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के साथ प्रचार करते दिखाई दिए हैं.

  • 02:51 PM • 22 Apr 2024

    रामनिवास रावत क्या कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे, दिग्विजय सिंह ने कर दिया बड़ा खुलासा

    मध्यप्रदेश के कई दिग्गज कांग्रेसी नेताओं ने लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी को अलविदा कहते हुए भाजपा का दामन थाम लिया है. शिवपुरी में हरिवल्लभ शुक्ला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी ज्वॉइन कर ली, एक और नेता कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने की अटकलें लग रही थीं, लेकिन अब इसमें मामले में नया मोड़ आ गया है.

  • ADVERTISEMENT

  • 01:59 PM • 22 Apr 2024

    शिवराज कर रहे हैं धुंआधार प्रचार

    शिवराज सिंह चौहान विदिशा में धुंआधार प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह लिखते हैं... 'कहते हैं आँखें हृदय का आईना होती हैं, प्रेम भरे हृदय से जब माँ ने आशीर्वाद दिया तो आँखें डबडबा आईं.'
     

     

  • 01:57 PM • 22 Apr 2024

    करीब दो दशक तक सीएम रहने के बाद शिवराज को फिर मिला सांसदी का टिकट

    बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पहले विदिशा लोकसभा सीट से पांच बार पहले भी इस सीट से सांसद रह चुके हैं और इसके बाद इसके बाद वह मुख्यमंत्री बनाए गए थे. बता दें कि करीब दो दशक तक एमपी के मुख्यमंत्री रहे और पार्टी ने उन्हें सीएम पद से हटाने के बाद अब एक बार फिर से सांसद का टिकट दिया है. उसी लोकसभा सीट से, जहां से वह पहले भी सांसद रह चुके हैं. विदिशा उनकी फेवरिट सीट रही है. 

  • 01:48 PM • 22 Apr 2024

    कार्तिकेय सिंह चौहान पिता के समर्थन मेंं कर रहे थे रैली

    दरअसल, शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान रविवार को सीहोर जिले के लाड़कुई पहुंचे थे, जहां उन्होंने चुनाव कार्यलय के उद्घाटन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उस दौरान ये बयान दिया, जो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है. पूरी खबर यहां पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान के बेटे को लोकसभा चुनाव में किस बात का सता रहा है डर? VIDEO हो गया वायरल

     

  • 01:12 PM • 22 Apr 2024

    ओवर कॉन्फिडेंस से बचने की सलाह देते नजर आए कार्तिकेय

    मध्य प्रदेश की विदिशा लोकसभा सीट सुर्खियों में है. यहां से पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को भाजपा ने विदिशा से लोकसभा प्रत्याशी बनाया है. पिता शिवराज के लिए प्रचार पहुंचे करने बेटे कार्तिकेय चौहान का एक बयान वायरल हो रहा है, जिसमें वे भाजपा कार्यकर्ताओं को ओवर कॉन्फिडेंस से बचने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं. 

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT