mptak
Search Icon

बैतूल में BJP की सेंधमारी, सैकड़ों कांग्रेसियों ने थामा BJP का दामन, गुना छोड़ने को लेकर क्या बोले केपी यादव?

राजेश भाटिया

ADVERTISEMENT

MP Lok Sabha Election 2024
MP Lok Sabha Election 2024
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले कांग्रेस में टूट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर रोज सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता बीजेपी का दामन थाम रहे हैं. बीते दिन बैतूल में भाजपा की स्थापना दिवस के मौके पर सैकड़ो कांग्रेसियों ने पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थामा है. कांग्रेस छोड़ने वाले कांग्रेसियों में पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष सहित कांग्रेस के जिला कोषाध्यक्ष,पूर्व जनपद सदस्य, सरपंच, पूर्व सरपंच, पूर्व पार्षद , कांग्रेस संगठन पदाधिकारी हैं. इसके अलावा कई सामाजिक संगठनों के समाजसेवी भी बीजेपी में शामिल हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक बैतूल में भाजपा की स्थापना दिवस समारोह में सैकड़ो की संख्या में लोगों ने भाजपा ज्वाइन की है. जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेसी भी शामिल थे. कांग्रेसी कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर गाजे बाजे के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे. यहां कांग्रेसियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, भाजपा पदाधिकारियों ने उन्हें भाजपा का अंग वस्त्र पहनाकर सदस्यता ग्रहण कराई. इस दौरान भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री हितानंद शर्मा और लोकसभा चुनाव समिति के प्रदेश संयोजक हेमंत खंडेलवाल के अलावा बैतूल के विधायक भी मौजूद रहे.

कांग्रेस में नहीं बचा मान-सम्मान- कार्यकर्ता

2 दिन पहले जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा ने भाजपा ज्वाइन की थी. शनिवार को सैकड़ो की संख्या में उनके समर्थकों ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन की है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दो बार नगर परिषद बैतूल बाजार के अध्यक्ष रहे नरेंद्र शुक्ला ने भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा ज्वाइन कर ली है. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि कांग्रेस में उनका मान सम्मान नहीं रखा जाता है और अब भविष्य भाजपा का है, उनका कहना है कि राम मंदिर के आमंत्रण को कांग्रेस ने ठुकराया था उससे हम सभी को बुरा लगा था.

5 लाख से ज्यादा मतों होगी जीत- केपी यादव


कार्यक्रम में शामिल हुए गुना सांसद के पी यादव जो की नर्मदापुरम और बैतूल लोकसभा के प्रभारी बनाए गए हैं. उनका कहना है कि दोनों सीट 5 लाख से ज्यादा मतों से चुनाव जीतेंगे. इसके अलावा गुना को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि पुरा गुना भगवा मय में हो गया है. यह कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और हम सभी पहले कार्यकर्ता हैं. कार्यकर्ता के नाते जो दायित्व पार्टी देती है. उस दायित्व का हम निर्वहन करते हैं. गुना सहित मध्य प्रदेश की सभी 29 सीट बीजेपी जीतेगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गुना से केपी यादव की जगह सिंधिया को मिला टिकिट

पिछले लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को पटखनी देने वाले केपी यादव का टिकट पार्टी ने काट दिया है. पार्टी ने उनकी जगह ज्योतिरादित्य सिंधिया को वहां से चुनावी मैदान में उतारा है. तो वहीं इसके बाद उन्हें नर्मदापुरम और बैतूल लोकसभा सीट का प्रभारी बनाया गया है. राजनीतिक जानकार बताते हैं कि उन्हें गुना से दूर करने के लिए दूसरी लोकसभा का प्रभारी बनाया गया है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT