mptak
Search Icon

इमरती देवी पर बयान देकर बुंरे फंसे जीतू पटवारी! बैतूल में बीजेपी ने दिखाए काले झंडे

राजेश भाटिया

ADVERTISEMENT

जीतू पटवारी
जीतू पटवारी
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को बीजेपी नेत्री इमरती देवी के खिलाफ के बयान देना काफी भारी पड़ता दिखाई दे रहा है. एक तरफ जहां बीजेपी नेता जीतू पटवारी समेत पूरी कांग्रेस को घेर रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. बैतूल पहुंचे जीतू पटवारी को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए, हालात ये बने कि यहां भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए ,जिन्हें पुलिस ने अलग किया. तो वहीं दूसरी तरफ पटवारी ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. 

दरसअल प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी बैतूल के घोड़ाडोंगरी में कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम के पक्ष में आमसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. जीतू पटवारी ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि, "मोदी की गारंटी चायना का माल निकला" "ना तो महंगाई कम हुई और ना बेरोजगारी कम हुई" इसके साथ ही जीतू पटवारी ने कोविड के दौरान वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से मोदी पर चंदा लेने का भी आरोप लगाया है.

 

 

मध्य प्रदेश में जीत को लेकर जीतू का बड़ा दावा

मध्य प्रदेश कांग्र्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रहे हैं, यही कारण है कि वे मध्य प्रदेश में अपनी जीत को लेकर मजबूत दावा करते नजर आ रहे हैं. बैतूल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पटवारी ने दावा किया, "मध्य प्रदेश में कांग्रेस की 15 सीटें आएंगी" उन्होंने आगे कहा कि "कांग्रेस ये चुनाव संविधान बचाने के लिए लड़ रही है, तो वहीं बीजेपी संविधान पलटने के लिए चुनाव लड़ रही है. 

ये भी पढ़ें:जीतू पटवारी के बयान पर इमरती देवी का पलटवार, बोलीं- कराऊंगी एफआईआर, राहुल-प्रियंका को भी दे डाली नसीहत

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

इमरती देवी पर दिए गए बयान के बाद जीतू पटवारी के खिलाफ लगातार बीजेपी आक्रामक मूड में नजर आ रही है. आमसभा के समाप्त होने के बाद जैसे ही जीतू पटवारी का काफिला निकला, तो घोड़ाडोंगरी के दुर्गा चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने काले झंडे दिखाकर जमकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता भी आ गए और दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ता आमने-सामने भिड़ गए. पुलिस ने दोनों के बीच बचाव कर मामले को शांत कराया. 

पुलिस का कहना है कि "काले झंडे दिखाने के मामले में अभी तक उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है" "जैसे ही शिकायत आएगी पुलिस उसकी जांच कर कार्रवाई करेगी. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election Live: पटवारी के आपत्तिजनक बयान पर इमरती का पलटवार, कहा- कराऊंगी FIR, सिंधिया ने कहा- घटिया बयान

ADVERTISEMENT

क्या बोले बीजेपी नेता?

भाजपा नेता दीपक उइके का कहना है कि, "पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर जीतू पटवारी ने जो बयान दिया था" "उसको लेकर काले झंडे दिखाए गए हैं" महिलाओं के प्रति कांग्रेंस की सोच बहुत गंदी है" "यही कारण है कि उन्होंने कहा था कि इमरती देवी में रस नहीं बचा है" 'इसके पहले पूर्व मुख्यंत्री दिग्विजय सिंह भी महिलाओं को लेकर टंच माल कह चुके हैं"

वहीं आपको बता दें इस पूरे मामले का लेकर जीतू पटवारी इमरती देवी से माफी मांग चुके हैं तो वहीं इमरती देवी ने FIR दर्ज कराने की बात कही है. 

ये भी पढ़ें:VIDEO: जीतू पटवारी ने इमरती देवी को लेकर ऐसा क्या कह दिया कि MP में मच गया सियासी बवाल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT