mptak
Search Icon

उमा भारती ने लगाई रणदीप सुरजेवाला की क्लास, कहा- आप अपना घर संभालिए

एमपी तक

ADVERTISEMENT

uma bharti and randeep surjewala, mp news, politics, mp election
uma bharti and randeep surjewala, mp news, politics, mp election
social share
google news

Uma Bharti News: विधानसभा चुनावों से पहले उमा भारती (Uma Bharti) फुल एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. भाजपा नेताओं (BJP) को लताड़ लगाने के बाद अब उमा भारती ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) की क्लास लगाई है. उन्होंने रणदीप सुरजेवाला को नसीहत देते हुए कहा कि ‘आप मेरे और मेरी पार्टी के बीच मत आईये’. सुरजेवाला के जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad yatra) वाले बयान पर उमा भारती ने ये पलटवार किया है.

ये पूरा बवाल भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत से शुरू हुआ. दरअसल भाजपा ने जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तक कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए, लेकिन उमा भारती को इसमें आमंत्रित नहीं किया गया. जिसे लेकर उन्होंने नाराजगी जाहिर की थी.

उमा भारती और सुरजेवाला आमने-सामने

जन आशीर्वाद यात्रा में उमा भारती को नहीं बुलाए जाने पर उन्होंने पार्टी पर गुस्सा निकाला था. उमा ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि अब अगर उन्हें इस यात्रा के समापन पर बुलाया भी जाता है तो वे नहीं जाएंगी. इस पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने तंज कसा था. सुरजेवाला ने कटाक्ष करते हुए कहा- भारतीय जनता पार्टी की आदत अपने सब नेताओं को अपमानित करने की रही है. मोदी और शिवराज सरकार ने लगातार अपने वरिष्ठ लोगों को दरकिनार किया है. प्रधानमंत्री जी ने अपने गुरू लालकृष्ण आडवाणी को बर्फ में दबा दिया जिन्होंने मुरली मनोहर जोशी को रिटायर्ड कर दिया. अब इस पर खुद उमा भारती ने पलटवार किया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...


भाजपा नेता और पूर्व सीएम उमा भारती ने ट्वीट करते हुए सुरजेवाला पर पलटवार किया. उमा भारती ने कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला जी, आप मेरे एवं मेरी पार्टी के बीच में मत आइए, अपना घर संभालिए. बता दें कि रणदीप सुरजेवाला को कांग्रेस पार्टी ने मध्य प्रदेश में चुनावी कमान सौंपी है.

ये भी पढ़ें: ‘BJP ने अगर मुझे दबाने की कोशिश की तो मैं आक्रामक हो जाऊंगी’, उमा ने सिंधिया पर कही ये बड़ी बात

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT