mptak
Search Icon

MP Political News: कांग्रेस में दिखने लगा चुनाव में मिली हार का असर, MP यूथ कांग्रेस ने लिया ये बड़ा फैसला

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

मध्यप्रदेश यूथ कांग्रेस का बड़ा एक्शन
मध्यप्रदेश यूथ कांग्रेस का बड़ा एक्शन
social share
google news

MP News: मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद अब इसका असर देखने को मिलने लगा है. करारी हार के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बड़ा कदम उठाया है. भारतीय युवा कांग्रेस ने एक पत्र जारी करते हुए पूरे प्रदेश के विधानसभा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष और विधानसभा इकाईयों के पदाधिकारियों को भंग कर दिया है. 

कांग्रेस द्वारा जारी पत्र में लिखा है कि 'भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव (प्रभारी मध्यप्रदेश) शेषनारायण ओझा की स्वीकृति से तथा मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह यादव के आदेशानुसार मध्यप्रदेश के समस्त जिला इकाईयों के अन्तर्गत विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष एवं उनके विधानसभा इकाईयों के पदाधिकारियों को तत्काल प्रभाव से भंग किया जाता है. साथ ही अभी तक उनके द्वारा दिए गए संगठनात्मक सहयोग की प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा सराहना भी की गई है'

हार के बाद कांग्रेस का एक्शन

मध्य प्रदेश में मिली करारी हार के बाद अब कांग्रेस नए सिरे से अपनी टीम तैयार करना चाहती है. यही कारण है कि ये आदेश जारी किया गया है. तो वहीं कई लोग इसे लोकसभा चुनाव में मिली करारी का असर बता रहे हैं. आपको बता दें मध्य प्रदेश में कांग्रेस को 29 लोकसभा सीटों में से सभी सीटों पर हार का मुंह देखना पड़ा है. ऐसा माना जा रहा है कि यूथ कांग्रेस जल्द ही संगठन में बदलाव कर नई कार्यकारिणी का गठन करेगी.

क्या बोले मितेंद्र सिंह?

मितेंद्र सिंह कहा 'युवा कांग्रेस की विधानसभा कार्यकारणी को भंग कर दिया गया है,  जो कार्य करने वाले है, उन्हें पुन स्थान दिया जाएंगा. जो काम नही कर रहे है. उनके लिए कोई स्थान नही है.  जो काम करेगा, वह स्थान पाएंगा. आने वाले समय में एक फॉर्मेंट है, "काम करो ओर जगह पाओ"

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: सीएम मोहन यादव सहित नवनिर्वाचित 29 सांसदों को दिल्ली बुलाया, BJP आलाकमान करने वाला है बड़ा फैसला

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT