Lok Sabha Election: 'महाराज' को जिताने मैदान में प्रियदर्शिनी राजे, 30 साल की शादी पर ये क्या कह दिया?

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

priyadarshini_raje_scindia
priyadarshini_raje_scindia
social share
google news

Loksabha election 2024: गुना लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को जीत दिलाने के लिए उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर रही गई हैं. ग्वालियर पहुंची प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह बात कही.

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. 2019 के चुनाव में सिंधिया को इसी लोकसभा सीट पर करारी हार मिली थी. उस वक्त वे कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे, लेकिन इस बार परिस्थितियों अलग हैं. इस बार सिंधिया बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

इस बार महिलाएं घर से बाहर आएंगी, वोट करेंगी: प्रियदर्शिनी राजे

लोकसभा चुनाव इस बार भले ही पिछले चुनाव से अलग हों, लेकिन सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया अपने पति का चुनाव प्रचार करने के लिए 2019 की तरह ही मैदान में उतरेंगी. उन्होंने आज यानि 1 अप्रैल से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. यह जानकारी खुद उन्होंने रविवार को ग्वालियर में दी है. मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कहा कि इस बार का इलेक्शन बहुत अच्छा रहेगा, इस बार महिलाएं निकलेंगी और वोट करेंगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मेरी शादी को 30 साल हो गए: प्रियदर्शिनी राजे

प्रियदर्शिनी राजे ने कहा- "मध्य प्रदेश में विकास हो रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि मेरी शादी को 30 साल हो गए हैं और मैं यह देख रही हूं कि महाराज के हाथ और महाराज के परिवार के हाथ कितना विकास हुआ है. मीडिया से बातचीत के दौरान कुछ महिलाएं भी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के पास पहुंच गई. यहां महिलाओं ने कहा कि वह महाराज को ही वोट देंगी और किसी देंगी? 

वोट को लेकर बोलीं- सब लोग ऐसा ही कहते हैं: प्रियदर्शिनी 

यह बात सुनकर प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कहा कि 'सब लोग ऐसा ही कहते हैं'. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रियदर्शनी राजे सिंधिया गुना लोकसभा सीट पर विशेष तौर से चुनाव प्रचार करेंगी. खासकर वे महिला शक्ति को भाजपा के पक्ष में वोट डालने के लिए प्रेरित करती हुई नजर आएंगी. वह 1 अप्रैल को शिवपुरी जिले के खोड़ से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी. इसके बाद में अशोक नगर भी पहुंचेंगी. इस तरह महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया को जीत दिलाने के लिए अब महारानी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT