mptak
Search Icon

MP में वोटिंग के बाद भी नहीं थम रहा बवाल, मुरैना में युवक को मारी गोली; BSP नेता गिरफ्तार

दुष्यंत शिकरवार

ADVERTISEMENT

man shot in Morena , mp elections, mp elections 2023, assembly elections in mp,
man shot in Morena , mp elections, mp elections 2023, assembly elections in mp,
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Vidhansabha Chunav) की वोटिंग खत्म हो चुकी है, लेकिन बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. खासकर चंबल (Chambal) इलाके में लगातार विवाद की तस्वीरें सामने आ रही हैं. वोटिंग (Voting) के बाद मुरैना (Morna) में गोलीबारी (Firing) की घटना सामने आई है. वहीं मुरैना में बीएसपी के पूर्व ज़िला अध्यक्ष भीमसेन पहाड़िया को गिरफ्तार करने का मामला भी सामने आया है.

युवक को मारी गोली

मुरैना में एक युवक को गोली मार दी गई है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते युवक को गोली मारी गई है. हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालत गंभीर होने पर उसे ग्वालियर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें: वोटिंग के आखिरी पलों में जबलपुर में बवाल, शहर पूर्व से BJP प्रत्याशी अंचल सोनकर को मारी गोली

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीएसपी नेता की गिरफ्तारी

मुरैना बीएसपी (BSP) के पूर्व ज़िला अध्यक्ष भीमसेन पहाड़िया को गिरफ्तार किया गया है. गाड़ी में चुनाव प्रचार की सामग्री होने पर बीएसपी नेता की गिरफ्तारी की गई है. कलेक्टर अंकित अस्थाना ने 3 दिन जेल भेजने के निर्देश दिए हैं. बीएसपी की एक अन्य गाड़ी से भी उपद्रवियों को पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि ये सभी उपद्रवी मथुरा के रहने वाले थे.

मध्य प्रदेश में इन जगहों पर हुआ विवाद

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बीच प्रदेशभर में कई जगहों पर बवाल की तस्वीरें सामने आई. जबलपुर में भाजपा प्रत्याशी अंचल सोनकर को गोली मार दी गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं छतरपुर की राजनगर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक की गाड़ी से एक्सीडेंट होने से मौत हो गई. नरेंद्र सिंह तोमर के विधानसभा क्षेत्र दिमनी में भी जबरदस्त विवाद की तस्वीरें सामने आईं थी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: इस कांग्रेस प्रत्याशी और ग्वालियर कलेक्टर के बीच हो गया बड़ा बवाल, जानें एक-दूसरे से कैसे भिड़े

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT