mptak
Search Icon

MP Lok Sabha Election Exit Poll 2024: एग्जिट पोल के आंकड़ों को देख उछल पड़े सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज, किया ये दावा

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Shivraj Singh Chauhan, CM Mohan Yadav
Shivraj Singh Chauhan, CM Mohan Yadav
social share
google news

MP Lok Sabha Election 2024: सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज दोनों ही एग्जिट पोल के आंकड़ों को देख बहुत खुश हैं. शिवराज सिंह चौहान और मोहन यादव दोनों का ही कहना है कि एनडीए 400 पार पहुंच रहा है. शनिवार को विभिन्न मीडिया एजेंसियों के एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आए हैं, जिसमें एनडीए को अधिकतर में 400 पार सीटें मिलते हुए दिखाया गया है और कांग्रेस नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन को 150 सीटों तक सिमटता हुआ बताया गया है.

वहीं मध्यप्रदेश में अधिकतर ने 2019 का चुनाव परिणाम रिपीट होने की संभावना जताई है. बीजेपी के खाते में 28 और कुछ एग्जिट पोल में पूरी 29 सीटें मिलते हुए बताया है तो वहीं कांग्रेस के खाते में शून्य से एक सीट मिलने की उम्मीद जताई गई है. ऐसे आंकड़े देखने के बाद सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बेहद खुश हैं और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया मीडिया के सामने दी है.

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहा ने कहा, "इन बयानों पर उनको(मल्लिकार्जुन खरगे) भी विश्वास नहीं हैं... वे 4 जून तक कुछ न कुछ कहते रहेंगे, लेकिन तथ्य यह है कि पीएम मोदी देश के लोगों का विश्वास हैं. लोगों ने विश्वास के साथ पीएम मोदी को वोट दिया है. मुझे अपने भविष्य की चिंता नहीं है. मुझे जो भी कर्तव्य मिलेगा, मैं उसे पूरा करूंगा. कांग्रेस या राहुल गांधी के भविष्य में अब कुछ नहीं बचा है. एनडीए '400 पार' करेगा और अकेली बीजेपी 370 पार करेगी."

ये भी पढ़ें- MP Lok Sabha Election Poll of Polls Result 2024: क्या MP में रिपीट हो रहा है 2019? 29 सीटों के पोल ऑफ पोल्स ने चौंकाया

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सीएम मोहन यादव ने तमिलनाडु में दी प्रतिक्रिया

सीएम दक्षिण भारत के दौरे पर हैं. उन्होंने कहा कि वे इन दिनों रामेश्वर, तिरुपति बालाजी आदि मंदिरों के दर्शन किए हैं. इसी दौरान उन्हें रिजल्ट के पूर्वानुमान पता लगे हैं. एग्जिट पोल के आंकड़े बहुत अच्छे आए हैं और एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. पीएम मोदी देश के सितारे हैं और जनता की नब्ज को जानते हैं, इसलिए उन्हें फिर से बंपर बहुमत मिलने जा रहा है.

ये भी पढ़ें- MP Lok Sabha Elections 2024: मध्यप्रदेश की इन वीआईपी सीटों पर है सबकी नजर, यहां के परिणाम करेंगे हैरान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT