mptak
Search Icon
लाइव

MP Loksabha Election Live: PM मोदी के सामने चुनावी मैदान में उतरेगा MP का ये शख्स, 25 हजार के सिक्कों से खरीदा नामांकन पत्र

प्रतीक्षा

ADVERTISEMENT

पीएम मोदी
social share
google news

MP Loksabha Election 2024 Phase four live updates: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का ये आखिरी चरण है, यही वजह है कि चौथे फेज को लेकर जोर-शोर से तैयारियां हो रही हैं. बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही पार्टियों की नजर अब मालवा-निमाड़ की 8 सीटों पर है. चौथे चरण में देवास, इंदौर, उज्जैन, मंदसौर, धार, रतलाम, खंडवा और खरगोन लोकसभा पर मतदान होना है. मध्य प्रदेश में चौथे चरण के लिए कल मतदान होना है, उससे ठीक पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. दतिया के धरती पकड़ के नाम से प्रसिद्ध इंदरगढ़ कस्बे समाजसेवी रामकुमार वैद्य वाराणसी से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. 

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी और ब्रेकिंग खबरों के लिए जुड़े रहें MP Tak के लाइव अपडेट से...

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 05:40 PM • 12 May 2024

    पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा एमपी का ये आंदोलनकारी

    मध्य प्रदेश में चौथे चरण के लिए कल मतदान होना है, उससे ठीक पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. दतिया के धरती पकड़ के नाम से प्रसिद्ध इंदरगढ़ कस्बे समाजसेवी रामकुमार वैद्य वाराणसी से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने 25 हजार रुपए के सिक्के देकर नामांकन फॉर्म खरीदा है. 14 मई को फॉर्म जमा करेंगे. बता दें कि यहां 1 जून को वाराणसी में मतदान है. गुप्ता 6 माह पहले विधानसभा चुनाव में सुर्खियों में आए थे. वे सेंवढ़ा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में 10 हजार रुपए के सिक्के लेकर दतिया कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. अब एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ ताल ठोक कर सुर्खियों में आ गए हैं. 


     

  • 03:24 PM • 12 May 2024

    अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुए akshay Bam ?

    अक्षय बम का गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद से सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है,  लेकिन अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है. अब अक्षय बम की गिरफ्तारी को लेकर खजराना थाना प्रभारी ने बड़ा बयान दिया है. थाना प्रभारी का कहना है कि ये खबर हमें मीडिया के माध्यम से लगी है, लेकिन अभी तक कोर्ट से वारंट नहीं आया है, जब वारंट आएगा, तब कार्रवाई करेंगे.

  • ADVERTISEMENT

  • 02:31 PM • 12 May 2024

    Mp election Live: पीठासीन अधिकारी सस्पेंड

    Mp election Live:  कमल पटेल पर आरोप है कि 7 मई को हरदा जिले में मतदान के दिन वे मतदान के दौरान अपने पोते को साथ लेकर मतदान केंद्र तक पहुंचे और वोट की गोपनीयता भंग की. इसके साथ ही मतदान केंद्र पर कैमरे का उपयोग किया और मतदान केंद्र के भीतर आचार संहिता का पालन नहीं किया. फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने मामले की शिकायत की थी , जिसपर चुनाव आयोग ने मामले में कार्रवाई करने की बात कही. चुनाव आयोग ने पीठासीन अधिकारी शर्मीला पाटिल को तत्काल सस्पेंड कर दिया है. 

  • 01:52 PM • 12 May 2024

    MP Election 2024 live: मुश्किल में फंस गए कमल पटेल

    MP Election 2024 live: भाजपा नेता और पूर्व मंत्री कमल पटेल मुश्किलों में फंस गए हैं. दरअसल, हरदा विधायक के मतदान के दौरान का फोटो सामने आया है. इस फोटो में वे वोटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं उनके साथ में नीचे से किसी बच्चे के पैर दिखाई दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि कमल पटेल के साथ उनका पोता मतदान करने गया. ये आचार संहिता का उल्लंघन है. जानकारी के मुताबिक चुनाव आयोग जल्द ही बीजेपी नेता के ऊपर एक्शन ले सकता है. 
     

  • 12:58 PM • 12 May 2024

    MP Loksabha Election 2024 Live: BJP के 400 पार मिशन पर कमलनाथ का कटाक्ष

    MP Loksabha Election 2024 Live: लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा के 400 पार के मिशन को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने तंज कसा है. कमलनाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "देश का लोकसभा चुनाव निर्णायक दौर में पहुँच चुका है. जो लोग चुनाव की शुरुआत में 400 पार का शोर मचा रहे थे, अब वे सोच रहे हैं-कैसे होगा बेड़ा पार, क्योंकि सामने है जनता के ग़ुस्से की मजधार.
     

     

  • 12:41 PM • 12 May 2024

    MP Loksabha Election Live: वोटिंग से पहले BJP को लगा बड़ा झटका!

    MP Loksabha Election Live:  लोकसभा चुनाव के बीच रायसेन में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. रायसेन से भाजपा के पूर्व ज़िला अध्यक्ष डॉ जयप्रकाश क़िरार की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है. वे ज़िला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष श्रीमति अनीता किरार के पति और मध्यप्रदेश कार्य समिति के सदस्य भी थे. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख जताया है. 

     

  • ADVERTISEMENT

  • 12:14 PM • 12 May 2024

    MP Election 2024 Live: सिंधिया ने चुनाव में खर्च किए इतने रुपये

    MP Election 2024 Live: मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीटों में शुमार गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने चुनावी ब्यौरा पेश कर दिया है. यादवेंद्र सिंह ने सिंधिया से 10 गुना कम खर्चा किया है. भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 26 अप्रैल से लेकर अंतिम दिन तक 71 लाख 82 हजार 780 रुपये का खर्च दिखाया है. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह यादव ने चुनाव में 7 लाख 90 हजार 813 रुपये खर्च किये हैं. 

  • 12:02 PM • 12 May 2024

    MP Loksabha Election 2024 live: कांग्रेस ने साधा सीएम पर निशाना

    MP Loksabha Election 2024 live: कांग्रेस ने सीएम मोहन यादव के बयान को सोशल मीडिया एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, "मध्यप्रदेश के भुलक्कड़ सीएम से मिलिये, अपने ही विधायक को पूर्व विधायक बता रहे, दूसरे क्षेत्र के विधायक को भी खड़े होकर अपनी सीट कंफर्म कराना पड़ा. मोहन यादव जी, सत्ता का ऐसा भी क्या नशा, जब विधायक को ही नहीं पहचानते, तो अभागी जनता किस उम्मीद से आपको वोट दे."

     

  • 11:48 AM • 12 May 2024

    MP Loksabha Election 2024: सीएम मोहन ने मांगी ऊषा ठाकुर से माफी

    MP Loksabha Election 2024: सीएम मोहन किसी सभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान वे कैलाश विजयवर्गीय को जन्मदिन की बधाई देते हुए सम्मानित करते हैं. इस बीच सीएम मोहन भूल-चूक से कुछ ऐसा कह जाते हैं, जिसके बाद उन्होंने विधायक ऊषा ठाकुर से माफी मांगी. कांग्रेस ने इसे लेकर तंज कसा है. 

     

  • 11:29 AM • 12 May 2024

    MP Loksabha Election 2024 live: दूल्हा शादी से पहले भाग गया

    MP Loksabha Election 2024 live: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इंदौर लोकसभा सीट के उम्मीदवार के अक्षय बम के आखिरी समय में मैदान से हटने पर कांग्रेस पर कटाक्ष किया. सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि यह पूरे गांव को शादी की दावत में आमंत्रित करने और शादी समारोह से पहले दूल्हे के भाग जाने जैसा है.' उन्होंने कहा कि अगर 'दूल्हा शादी से पहले भाग गया' तो यह भाजपा पार्टी की गलती नहीं है. 

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT