mptak
Search Icon

नकुलनाथ करेंगे छिंदवाड़ा कलेक्टर की चुनाव आयोग से शिकायत, ये गंभीर लापरवाही आई सामने

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

kamalnath and nakulnath
kamalnath and nakulnath
social share
google news

Chhindwara Lok Sabha Seat: छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर चुनाव तो पहले ही चरण में संपन्न हो गया था. लेकिन इसके बाद भी इस इलाके में तनाव का माहौल लगातार बना हुआ है. अब नई गड़बड़ी यहां सामने आई है, जिसकी शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात नकुलनाथ कर रहे हैं.

छिन्दवाडा सांसद एवं कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ आज अपने छिंदवाडा प्रवास के अंतिम दिन पीजी काॅलेज बने स्ट्रांग रूम का जायजा लेने पहुचे थे. उनके साथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे भी मौजूद थे. नकुलनाथ सीसीटीवी कक्ष में भी पहुंचे थे. नकुलनाथ ने स्ट्रांग रूम का जायजा लेने के बाद पत्रकारो से चर्चा की.

चर्चा के दौरान नकुलनाथ ने कहा मैंने आज स्ट्रांग रूम का जायजा लिया. मुझे इसलिए आना पड़ा क्योंकि पिछले रविवार को बिजली गिरने के कारण कुछ कैमरा बंद हो गए थे और हमने कलेक्टर महोदय को आवेदन दिया है कि हमें हर रोज की रिकार्डिंग उपलब्ध कराई जाए.

कलेक्टर ने उपलब्ध नहीं कराई सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग- नकुलनाथ

नकुलनाथ का कहना है कि कलेक्टर महोदय ने इस पर कोई ध्यान नही दिया है. इसलिए छिंदवाड़ा कलेक्टर की आज भोपाल में चुनाव आयोग से शिकायत करने जा रहे हैं. बता दें की छिंदवाड़ा में पिछले कुछ दिनों से लगातार मौसम में बदलाव देखा जा रहा है. कभी भी अचानक तेज हवाओं के साथ बारिश होती है. पिछले तकरीबन 8 दिन पहले पिछले रविवार को स्ट्रांग रूम के नजदीक आकाशीय बिजली के गिरने से एक सीसीटीवी कैमरा और स्क्रीन बन्द हो गई थी जिसको तत्काल ठीक कर लिया गया था. लेकिन जितने समय के लिए स्क्रीन बंद रही, उतने वक्त की रिकॉर्डिंग नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा कलेक्टर से मांगी थी लेकिन वह उनको उपलब्ध नहीं कराई गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश कांग्रेस लेगी बड़ा निर्णय, भोपाल में मीटिंग जारी, अक्षय बम को परिणाम भुगतने की दी गई चेतावनी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT