mptak
Search Icon

नरेंद्र सिंह तोमर बनने वाले थे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री? महिपाल सिंह मकराना के इस बड़े दावे से चढ़ा सियासी पारा

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

नरेंद्र सिंह तोमर
नरेंद्र सिंह तोमर
social share
google news

Lok Sabha Elections 2024: देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा अपने चरम पर है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक दल अपने-अपने प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसके साथ उन्होंने अपनी प्रेस वार्ता में नरेंद्र सिंह तोमर को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है. 

राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने ग्वालियर में कहा, "गुजरात में बीजेपी की हठधर्मिता चल रही है. बीजेपी को खड़ा करने में हमारा भी बहुत बड़ा योगदान है. वे आगे कहते हैं, "हमारी मांग थी कि पुरुषोत्तम रूपाला को टिकट न दिया जाए लेकिन दिया गया. इसलिए हम इस बार लोकसभा के चुनाव में भाजपा का विरोध कर रहे हैं."

महिपाल सिंह मकराना कहते हैं, "पुरुषोत्तम रुपाला ने क्षत्रिय महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. इसी कारण इस बार हम बीजेपी का सिर्फ विरोध करेंगे बल्कि बीजेपी को हराएंगे."

प्रेस वार्ता को संबोधित करते राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना

मकराना ने तोमर को लेकर कर दिया बड़ा दावा

महिपाल सिंह मकराना ने प्रेस वार्ता में बड़ा दावा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद नरेंद्र सिंह तोमर ही मुख्यमंत्री के उम्मीदवार थे. उन्होंने कहा- 'नरेंद्र सिंह तोमर को इसी कारण दिल्ली से मध्य प्रदेश लाया गया था. लेकिन, यहां उन्हें बुलाकर विधायक बनाकर अध्यक्ष का लॉलीपाप दे दिया. ये नरेंद्र सिंह तोमर के साथ अन्याय हुआ है." मकराना की मानें तो नरेंद्र सिंह तोमर को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया, इसी कारण मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट बीजेपी हार जाएगी. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सभी सीटों पर विरोध करेगी करणी सेना- मकराना

मकराना ने कहा, "बीजेपी में अब राजनाथ सिंह हाशिए पर चले गए हैं. उनकी कोई पूछ-परख नहीं बची है. यही कारण है कि हम मध्य प्रदेश की 29 की 29 सीटों पर बीजेपी का विरोध करेंगे." करणी सेना के अध्यक्ष ने कहा कि क्योंकि जो अपनी जात का नहीं वो अपने बाप का नहीं." वे आगे कहते हैं, "मोदी तुझसे बैर नहीं रूपाला तेरी खैर नहीं"

ये भी पढ़ें:MP Loksabha Elections Live: 'नरेंद्र सिंह तोमर CM पद के उम्मीदवार थे, लॉलीपॉप दी गई है' भाजपा पर क्यों फूटा करणी सेना का गुस्सा?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT