mptak
Search Icon

MP Election: कांग्रेस में शामिल होंगी निशा बांगरे, क्या आमला सीट पर बदल जाएगा प्रत्याशी का नाम?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

After the government, the Supreme Court gave a big blow to SDM Nisha Bangre! Where will she go now?
After the government, the Supreme Court gave a big blow to SDM Nisha Bangre! Where will she go now?
social share
google news

MP Election 2023: कांग्रेस लगातार अपने प्रत्याशियों के नाम बदलने में लगी हुई है. इस बीच बैतूल की आमला सीट पर बड़ा फेरबदल हो सकता है. दरअसल पूर्व एसडीएम निशा बांगरे आखिरकार कांग्रेस की सदस्यता लेने जा रही हैं. लंबे समय से उनके कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे. अब कांग्रेस के चुनाव प्रभारा रणदीप सुरजेवाला ने इस पर मुहर लगा दी है. रणदीप सुरजेवाला न कहा कि निशा बांगरे जल्द ही कांग्रेस की सदस्यता लेंगी. माना जा रहा है इसके बाद आमला सीट पर प्रत्याशी बदलने की घोषणा भी की जा सकती है.

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया था. जिसके बाद से उनके आमला सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की चर्चाएं जोरों पर थीं. हालांकि कांग्रेस ने इस सीट पर कांग्रेस ने पहले ही प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया था, लेकिन माना जा रहा था कि अन्य सीटों पर मंथन के साथ आमला पर भी प्रत्याशी का नाम बदला जा सकता है. हालांकि कांग्रेस ने चौथी लिस्ट में प्रत्याशी का नाम नहीं बदला. जिसके बाद बांगरे ने कमलनाथ से मुलाकात की थी. 

मुलाकात ने बदल दिया मन

निशा बांगरे बुधवार शाम को कमलनाथ से मुलाकात करने पहुंची थीं.इस मुलाकात के बाद लगता है सबकुच एकदम से बदल गया है. बता दें कि निशा बांगरे ने कांग्रेस प्रत्याशी के नाम के ऐलान के बाद भी खुले तौर पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी. इसके बाद बांगरे कमलनाथ से मुलाकात करने पहुंची.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

उम्मीद पर दुनिया कायम है

कमलनाथ से मुलाकात के बाद निशा बांगरे ने कहा “मुझसे कहा गया था कि वे मेरे इस्तीफे का इंतजार करेंगे. अब जब मैंने इस्तीफा दे दिया है, तो मैं यहां कमल नाथ से बात करने आई हूं कि वह क्या चाहते हैं. मैं शाम को उनसे मिली और उन्होंने मुझे बताया कि वह ऐसा करेंगे.उम्मीद पर तो दुनिया कायम है, इसलिए मैं दिल्ली और भोपाल में लोगों से बात करने के लिए आई हूं.

निशा बांगरे के कांग्रेस में शामिल होने के बाद, आमला सीट पर प्रत्याशी बदलने की अटकलें भी तेज हो गई हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT