mptak
Search Icon

BJP प्रत्याशी का कमलनाथ-नकुलनाथ को खुला चैलेंज! कहा- मैं उनकी बैंड बजा दूंगा

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

Pandhurna BJP candidate challenge to KamalNath NakulNath, MP Election 2023, MP News, Madhya Pradesh Assembly Election 2023, MP Politics, Kamaln
Pandhurna BJP candidate challenge to KamalNath NakulNath, MP Election 2023, MP News, Madhya Pradesh Assembly Election 2023, MP Politics, Kamaln
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Vidhansabha Chunav) जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे नेताओं के जुबानी हमले और तीखी बयानबाजी तेज होती जा रही है. कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में ही बीजेपी प्रत्याशी (BJP Candidate) ने उन्हें खुले मंच से चुनौती दी है. पांढुर्ना (Pandhurna) से बीजेपी प्रत्याशी प्रकाश उइके ने कमलनाथ (kamalnath) और नकुलनाथ (Nakulnath) को चैलेंज करते हुए कहा कि पांढुर्ना उनके बाप की जागीर नहीं है. उइके ने कहा कि मैं उनकी बैंड बजा दूंगा.

इनके बाप की जागीर नहीं है

प्रकाश उइके ने कमलनाथ-नकुलनाथ पर हमला करते हुए कहा, “बाप ने पानी से वंचित किया, बेटा कहता है ज़िले से वंचित करूंगा. पांढुर्ना में इनके बाप की जागीर नहीं चल रही है, जो पांढुर्ना को जिला बनाने से रोकें. मैं चैलेंज देता हूं, अगर मर्द की औलाद हो तो पांढुर्ना को जिला हटाकर बता देना. मेरे जीते जी पांढुर्ना से पांढुर्ना जिला ले जाकर तो देखें बाप और बेटे दोनों की बैंड नहीं बजा दी तो मेरा नाम बदल देना.”

ये भी पढ़ें: दिल्ली से कमलनाथ के विमान से उनके साथ लौटे दिग्विजय, तो क्या दोनों नेताओं के बीच सब ठीक!

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, तहसील सौसर, नांदनवाड़ी पांढुर्णा को मिलाकर पांढुर्णा को जिला बनाया गया है. पांढुर्णा के लोगों की पुरानी मांग थी कि पांढुर्ना को जल्द जिला बनाया जाए, जबकि सौसर विधानसभा के लोग सौंसर को जिला बनाने की मांग कर रहे थे. अब पांढुर्णा को जिला बना दिया गया है तो सौसर के लोगों में नाराजगी है. इसी बीच नकुलनाथ ने सौसर में बयान दिया, “एक एसपी और एक कलेक्टर को बिठाल देने से कोई जिला नहीं बनता. सौसर को शामिल करने की बात है तो भरोसा करिएगा में सौसर का निवासी हूं मैं ये सब नहीं होने दूंगा.” इसी को लेकर प्रकाश उईके ने नकुलनाथ पर हमला बोला है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: बगावत का झंडा उठाकर कांग्रेस की नाक में दम करने वाले बंटी बन्ना को क्या मिलेगा बड़ा तोहफा!

परिवारवाद पर किया कटाक्ष

बीजेपी प्रत्याशी प्रकाश उइके ने तंज कसते हुए कहा कि पहले राजतंत्र हुआ करता था, राजा का बेटा राजा ही हुआ करता था. अब 75 साल हो गए देश को आजाद हुए लोकतंत्र लागू हुए, मगर छिंदवाड़ा जिले में शायद लोकतंत्र लागू होने में समय है. यहां राजा का बेटा राजा ही बन रहा है. उनको एक आदिवासी नहीं मिला क्षेत्र में? आदिवासियों की बात करते-फिरते हैं, किसी एक आदिवासी के बेटे को सांसद बना देते. अच्छा हुआ घर में तीन-चार बेटे नहीं हुए, नहीं तो तीन-चार विधायक और होते. ऐसे राज तंत्र चलाने वाले को सबक सिखाना है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: PM मोदी और प्रियंका गांधी अगले कुछ दिन में फिर आएंगे मध्यप्रदेश, जारी है चुनाव की ‘महाभारत’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT