mptak
Search Icon

भाजपा की जीत के दावे से चकित लोगों पर भड़के प्रशांत किशोर, क्याें कहा- 4 जून को पास रखें भरपूर पानी?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

prashant kishore prediction
prashant kishore prediction
social share
google news

Prashant Kishor Analysis: देश भर में इस समय लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है. चुनाव अपने पांचवे चरण की ओर है. यही कारण है कि अब जीत और हार का अनुमान लगना शुरू हो चुका है.  मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटों पर मतदान हो चुका है और अब चुनाव नतीजों का बेसब्री से इंतजार है. एक तरफ जहां बीजेपी 400 पार सीटें लाने का दावा कर रही है तो वहीं दूसरी ओर प्रशांत किशोर भी बड़ा दावा करते नजर आ रहे हैं. 

पांचवे चरण के मतदान से पहले चुनावी विश्लेषक और देश की राजनीति पर पैनी नजर रखने वाले प्रशांत किशोर का बड़ा बयान सामने आया है. इसे सुनकर बीजेपी में खुश और विपक्ष को निराशा हो सकती है. इन देश भर में प्रशांत किशोर के इंटरव्यू और उनके चुनावी दावों की चर्चा हो रही है. इसी बीच प्रशांत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने अपने आलोचकों पर तंज कसा है. 

 

 

क्या लिखा सोशल मीडिया पोस्ट में? 

प्रशांत किशोर सोशल मीडिया X पर लिखते हैं, पानी पीना अच्छा है क्योंकि यह दिमाग और शरीर दोनों को हाइड्रेटेड रखता है. जो लोग इस चुनाव के नतीजे के बारे में मेरे आंकलन से हैरान हैं, उन्हें 4 जून को भरपूर पानी अपने पास रखना चाहिए, और 2 मई 2021 को और बंगाल को याद रखे" 

आपको बता दें पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान की भविष्यवाणी प्रशांत किशोर ने याद रखने की सलाह दी है. यहां उन्होंने उस समय बताया था कि बीजेपी तीन अंकों तक नहीं पहुंच सकती जबकि कई एग्जिट पोल बंगाल में बीजेपी की जीत बता रहे थे. अब देखना होगा कि लोकसभा चुनाव में प्रशांत की भविष्यवाणी सही साबित होती है या फिर नहीं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश में बीजेपी को कितना नुकसान?

प्रशांत किशोर ने बताया कि बीजेपी को उत्तर भारत में यूपी, एमपी और राजस्थान में कोई ज्यादा नुकसान नहीं होने वाला है. ऐसे में बीजेपी को 300 सीटें आसानी से मिलती हुई दिखाई दे रही हैं. यहां बता दें कि मध्य प्रदेश में 29 सीटें हैं, जिसमें बीजेपी का 28 सीटों पर कब्जा है. वहीं एकमात्र सीट छिंदवाड़ा पर कांग्रेस का कब्जा है. लेकिन इस बार छिंदवाड़ा के साथ -साथ राजगढ़, रतलाम-झाबुआ और मंडला लोकसभा सीटों पर कड़ा मुकाबला है.

ये भी पढ़ें: प्रशांत किशोर ने बता दिया MP में कितनी सीटें जीत रही है BJP, केंद्र में किसकी बनेगी सरकार!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT