शहडोल में महुआ बीनती आदिवासी महिलाओं से मिलने अचानक जंगल में पहुंचे राहुल गांधी, उठा ली टोकरी?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

महुआ बीनने वाली महिलाओं से मिले राहुल गांधी
महुआ बीनने वाली महिलाओं से मिले राहुल गांधी
social share
google news

Lok Sabha Election: राहुल गांधी का मध्य प्रदेश दौरा सुर्खियों में बना हुआ है. आदिवासी बहुल इलाके में पहुंचे राहुल गांधी जब शहडोल से रवाना हुए तो उनकी अनोखी तस्वीर सामने आई. राहुल गांधी महुआ बीनती हुई आदिवासी महिलाओं के साथ चर्चा करते हुए हुए नजर आए. राहुल गांधी हाथ में महुआ की टोकरी रखे हुए नजर आए.

मध्य प्रदेश के मंडला और शहडोल दौरे पर आए राहुल गांधी को अपने हेलीकॉप्टर में फ्यूल खत्म होने की वजह से शहडोल में रात बिताना पड़ा. सुबह-सुबह करीब 5 बजे वे सड़क मार्ग से रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने जंगल में महुआ बीन रही आदिवासी महिलाओं के साथ चर्चा की. 

महुआ बीनती महिलाओं से चर्चा

राहुल गांधी ने देखा कि  महिलाएं महुआ बीन रही हैं. उन्होंने आदिवासी महिलाओं को देखा और उनके पास गए. जहां उन्होंने कुछ देर तक महिलाओं से बात की और उनके साथ महुआ भी बीना, फिर कुछ देर बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए. मंडला से कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार सिंह मरकाम ने राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "जय सेवा,जय जोहार,जय आदिवासी... कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी ने आज सुबह शहडोल से रवाना होने से पहले जंगल में महुआ बीन रही आदिवासी महिलाओं से चर्चा की."

राहुल गांधी का चॉपर हुआ खराब

राहुल गांधी सोमवार को मध्य प्रदेश के शहडोल में पहुंचे थे, जहां उन्होंने दो चुनावी सभाओं को संबोधित किया. यहां से उन्होंने अपने चॉपर से जबलपुर जाना था, लेकिन उनके चॉपरा फ्यूल खत्म हो गया. जबलपुर से फ्यूल आने वाला था, लेकिन खराब मौसम के चलते फ्यूल नहीं आ सका. इसके बाद राहुल गांधी को शहडोल में ही रात रुकना पड़ा. रात में उन्होंने कांग्रेस नेताओं के साथ डिनर किया और सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो गए.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT