mptak
Search Icon

Lok Sabha Election: BJP प्रत्याशी रोडमल नागर ने सीएम के सामने जनता से मांगी माफी, वोट देने को लेकर कही ये बात

एमपी तक

ADVERTISEMENT

rajgarh loksabha seat
rajgarh loksabha seat
social share
google news

Rajgarh Loksabha Seat Chunav 2024: मध्य प्रदेश में बीजेपी लोकसभा चुनाव में किसी भी कीमत पर 29 की 29 सीटें पर जीत हासिल करना चाहती है, यही कारण है कि पार्टी पूरी तागत के साथ चुनावी मैदान में नजर आ रही है. खुद सीएम मोहन यादव एक दिन में कई लोकसभा सीटों पर जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी बीच आज डॉ मोहन यादव राजगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रोडमल नागर के समर्थन में सभा करने पहुंचे. इस दौरान मंच से बीजेपी प्रत्याशी ने आम जनता से मांफी भी मांगी है. 

मध्य प्रदेश राजगढ़ जिले सारंगपुर मे भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करने पहुंचे सीएम मोहन यादव ने हिंदू मुस्लिम एकता पर जोर देते हुए कहा की "कांग्रेस ने देश को बांटने का काम किया है". "इसके पहले मंच से सांसद प्रत्याशी रोड़मल नागर ने जनता से माफ़ी मांगी और कहा की "भूल-चूक माफ करें" 

बीजेपी प्रत्याशी ने जनता से मांगी माफी

सारंगपुर विधायक और राज्यमंत्री गौतम टेटवाल ने सारंगपुर के लिए मुख्य सड़क के चौड़ीकरण और कपिलेश्वर को महाकाल लोक की तर्ज पर विकास करने की मांग मुख्यमंत्री से की. वहीं सांसद रोड़मल नागर ने जनता से अपील करते हुए कहा की हो सकता है. मुझसे भूल हुई हो, उसके लिए में आप सभी से क्षमा मांगता हूं, इस बार यह वोट आपको मोदीजी के लिए करना है. यह वोट मेरे लिए नहीं मोदी जी के लिए ही है. इसीलिए मेरी गलती को माफ करें. 

आपको बता दें पिछले दिनों पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने बीजेपी सांसद और प्रत्याशी रोडमल नागर को लापता सांसद बताया था, उसा दौरान उन्होंने आरोप लगाए थे कि अपने कार्यकाल के दौरान ये न तो अपने क्षेत्र में रहे हैं और न ही इनका क्षेत्र के विकास में कोई योगदान रहा है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला

सीएम यादव ने कहा की हमने दो बार नरेंद्र मोदी जी को चुनाव में वोट देकर जिताया, दोनों बार का चुनाव हमको गर्व करने के लिए मजबूर करता है. स्वर्ग से सुंदर कश्मीर को कांग्रेस और उनकी पूर्ववर्ती सरकारों ने खून का अड्डा बना दिया था.  यह सारे पाप अगर किसी के माथे पर है तो कांग्रेस के माथे है. 

कांग्रेस कहती थी 370 हटेगी तो देश में खून की नदियां बह जाएगी, आग लग जाएगी,  हमारी सरकार ने फैसला लिया,  क्या हिंदू, क्या मुसलमान, अब इतने आनंद से कश्मीर में हैं. सबका काम धंधा बढ़ रहा है. कश्मीर की तो छोड़ो अब पाक अधिकृत कश्मीर भी कह रहा है नरेंद्र मोदी काश हमको भी मिला लो, हमको नहीं रहना है दरिंदों के बीच में,  हमको भी भारत में मिलना है. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT