mptak
Search Icon

'दिग्गी राजा' के गढ़ में बैंड-बाजे के साथ पर्चा भरने पहुंचा प्रत्याशी, बारात जैसी रैली देख हर कोई हैरान

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

बैंड-बाजे के साथ पर्चा भरने पहुंचा प्रत्याशी
बैंड-बाजे के साथ पर्चा भरने पहुंचा प्रत्याशी
social share
google news

RajGarh Loksabha Seat: लोकसभा चुनाव के दौरान अजब-गजब नजारे देखने को मिल रहे हैं. अजब एमपी के राजगढ़ में ऐसा ही गजब नजारा देखने को मिला.  राजगढ़ में एक प्रत्याशी बारात की तरह धूमधाम से नामांकन फॉर्म भरने पहुंचा. बैंड-बाजे के साथ नामांकन भरने पहुंचे प्रत्याशी पर सबकी नजरें टिक गईं.

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में तीसरे चरण में मतदान होना है, जिसके लिए  शुक्रवार को अभ्यर्थियों ने पर्चा दाखिल करना शुरू कर दिया है. बता दें कि राजगढ़ लोकसभा सीट से पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह चुनावी मैदान में है. यही वजह है कि इस सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं.

चर्चा में आया ये प्रत्याशी

राजगढ़ में कड़ा मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच नजर आ रहा है, लेकिन इस बीच समता समाधान पार्टी के प्रत्याशी चर्चाओं में आ गए हैं. चर्चा की वजह भी बेहद खास है. दरअसल, पहला नॉमिनेशन फॉर्म दाखिल करने आए प्रत्याशी अलग अंदाज में नजर आए. वे दूल्हे की बारात की तरह बैंड बाजों के साथ नामांकन रैली निकालकर पहुंचे. 

दूल्हा बनकर बैंड बाजे से आए प्रत्याशी अशोक पंवार ने कहा कि मेरी टक्कर  न दिग्विजय सिंह से है और न रोड़मल नागर से. दोनों एक ही परिवार की पार्टी हैं, जिसमे कोई दम नहीं है.

राजगढ़ लोकसभा क्रमांक 20 पर शुक्रवार से नॉमीनेशन प्रक्रिया शुरू हो गयी है. पहले दिन समता समाधान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक पंवार पर्चा  बैंड-बाजा के साथ बरात की तरह लोगों को साथ लेकर नामांकन भरने निकले. इस दौरान सड़क पर उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई, लेकिन अचानक यह बारात मुड़कर कलेक्ट्रेट पहुंच गयी. जहां बैंडबाजा और बाराती रुक गए और अपने चार समर्थकों के साथ दूल्हे के भेष में आए प्रत्याशी अशोक पंवार पर्चा दाखिल करने के लिए कलेक्टर कार्यालय के अंदर पहुंचे.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT