mptak
Search Icon

MP: सिंधिया समर्थक प्रत्याशी की सीट पर बवाल, BJP पोलिंग एजेंट पर मारपीट का आरोप

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

Ruckus on pro-Scindia candidate Pradhuman Singh Tomar seat, Mp news, Madhya Pradesh, assembly elections in mp
Ruckus on pro-Scindia candidate Pradhuman Singh Tomar seat, Mp news, Madhya Pradesh, assembly elections in mp
social share
google news

MP Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) की वोटिंग के बीच कई जगहों से विवाद की खबरें सामने आ रही हैं. अब सिंधिया समर्थक प्रत्याशी प्रदुम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) की सीट पर बवाल हो गया है. प्रदुम्न सिंह तोमर के मतदान केंद्र के पास बाले 281 केंद्र पर कांग्रेस एजेंट के साथ मारपीट की खबर सामने आयी है. कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा ने बीजेपी (BJP) के पोलिंग एजेंट (Polling Agent) पर आरोप लगाए हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) सुनील शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनके पोलिंग एजेंट के साथ भाजपा के पोलिंग एजेंट ने मारपीट की है. आरोप है कि कांग्रेस एजेंट योगेंद्र सेंगर के साथ भाजपा के पोलिंग एजेंट छोटू सेंगर ने मारपीट की है. हालांकि इस दौरान मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर दूसरे बूथ पर वोट डाल रहे थे. सुनील शर्मा ने कहा कि भाजपा बौखला गई है. वहीं प्रदुम्न सिंह तोमर का कहना है, कि कांग्रेसी माहौल बना रहे हैं कुछ नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें: MP Election LIVE: वोटिंग के बीच ग्वालियर-चंबल में बवाल जारी, 4 सीटों पर मंत्री, नेता प्रतिपक्ष समेत 11 उम्मीदवार नजरबंद

मध्य प्रदेश की इन सीटों पर वोटिंग के दौरान बवाल

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदान के दौरान कई जगहों से बवाल की खबरें सामने आ रही हैं. झाबुआ में पथराव की घटना सामने आई है. युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के काफिले पर हमला किया गया. इस हमले में विक्रांत भूरिया के सहायक घायल हो गए हैं. वोटिंग के दौरान दिमनी में गोलीबारी की घटना सामने आई है. अटेर में कल शाम से ही बवाल हो रहा है. भिंड-अटेर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अरविंद भदौरिया और उनके भाई देवेंद्र भदोरिया को समर हाउस में पुलिस ने नजरबंद कर दिया है. छतरतपुर की राजनगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस समर्थक की वाहन से कुचलकर मौत का मामला सामने आया है. इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर विक्रम सिंह नाती राजा ने बड़ा आरोप लगाया है. राऊ सीट पर भी विवाद की तस्वीरें सामने आई हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: झाबुआ में विक्रांत भूरिया के काफिले पर हमला, निजी सहायक घायल, BJP प्रत्याशी पर गंभीर आरोप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT