कांग्रेस छोड़ BJP में जाने वालों पर सज्जन वर्मा का करारा तंज, कहा- ऐसे लोग पार्टी छोड़ भाग रहे...

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

sajjan singh verma
sajjan singh verma
social share
google news

Loksabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले सियासत गर्माई हुई है. पूर्व की कमलनाथ सरकार में PWD मंत्री रहे सज्जन सिंह वर्मा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए सीहोर पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा ने तो राजनीतिक राम बना लिए है. भगवान राम को राजनीति के चौराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है. इस दुनिया में मर्यादा पुरुषोत्तम राम एक ही राम हैं. कांग्रेस इन्ही को मानती है. 

जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा 'जो तेल में मिलावट की थी और जो दिए जल रहे थे. वह अब बुझ गए हैं. यही कारण है कि लोग कांग्रेस से भाग रहे है. मेरे सामने तो कांग्रेस का जुगनू बैठा है. इस आंधी और तूफान भी कोई हिला नहीं सकता"

राम आज राजनीति के चौराहे पर- वर्मा

सज्जन सिंह वर्मा ने आगे कहा कि इस दुनिया में एक ही राम हैं और वो मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम हैं. वे ही सनातन धर्म के प्रहरी और रक्षक भी हैं. कांग्रेस इन्हीं को मानती है. लेकिन भाजपा ने तो राजनीतिक राम बना लिए हैं. बीजेपी ने भगवान राम को राजनीति के चौराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है. कांग्रेस का राम तो असली राम है. भारतीय जनता पार्टी राजनीति की आड़ में धर्म का शिकार कर रही है. कांग्रेस धर्म और कर्म का संगम करके बात करती है. यह आयोजन कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए किया गया था. 

अपने बयानों से सुर्खियों में थे सज्जन

पिछले दिनों कमलनाथ के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने के खूब चर्चे थे, उस दौरान पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए थे, मीडिया को दिए बयानो ंके अनुसार तो कमलनाथ बीजेपी में जाने ही वाले थे, लेकिन ये केवल अफवाह साबित हुई. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT