mptak
Search Icon

विजयवर्गीय को इस विधायक ने दी खुली चुनौती, बोले- कहीं नहीं जाऊंगा, यहीं से लड़ूंगा

ADVERTISEMENT

sanjay shukla, mp news, mp election 2023
sanjay shukla, mp news, mp election 2023
social share
google news

MP Election 2023: इंदौर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash Vijayavargiya) को एक नंबर विधानसभा से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (Sanjay shukla) का बड़ा बयान सामने आया है. संजय शुक्ला ने कैलाश विजयवर्गीय को खुली चुनौती दी है और कहा कि वे अपनी सीट नहीं बदलेंगे. उन्होंने हमला करते हुए कहा कि ‘कैलाश जी ने अपने बेटे की बली चढ़ाई है.’ दरअसल कैलाश विजयवर्गीय को टिकट मिलने से आकाश विजयवर्गीय के टिकट कटने की अटकलें लगाई जा रही हैं, इसे लेकर विधायक शुक्ला ने हमला बोला है.

संजय शुक्ला इंदौर-1 से 2018 के विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) में पहली बार विधायक बने थे. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को बड़े अंतर से हराया था. संजय शुक्ला का नाम प्रदेश के सबसे अमीर विधायकों की लिस्ट में शामिल है. इस बार भी वे कांग्रेस के दावेदार माने जा रहे हैं. हालांकि चर्चा ये भी है कि संजय शुक्ला अपनी सीट बदल सकते हैं और इंदौर-1 की जगह, दूसरे विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं. इन सभी मुद्दों पर भी संजय शुक्ला ने जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी ने किया विजयवर्गीय का प्लान चौपट, हेलीकॉप्टर से उतार कर सीधे बाइक पर बिठाया!

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कैलाश ने बेटे की बली चढ़ाई

संजय शुक्ला ने कैलाश विजयवर्गीय पर हमला करते हुए कहा, ‘अपने परिवार और बेटे से बड़ा कोई नहीं होता और कैलाश जी ने अपने बेटे की बली चढ़ाई है.’संजय शुक्ला ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय दो पुत्रों की राजनीतिक हत्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरे पिता विष्णु प्रसाद शुक्ल ने ही कैलाश विजयवर्गीय को पार्षद विधायक और महापौर बनवाया था, इस रिश्ते से मैं भी हूं उनका पुत्र हूं. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि इस बार विधानसभा एक से कैलाश विजयवर्गीय को हार का स्वाद चखना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023: यहां देखिए भाजपा उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट

ADVERTISEMENT

कैलाश विजयवर्गीय को खुली चुनौती

इंदौर-1 से कांग्रेस के दावेदार माने जा रहे संजय शुक्ला ने कैलाश विजयवर्गीय को चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी है. शुक्ला ने कहा कि ‘मैं विजयवर्गीय के सामने दम के साथ विधानसभा चुनाव लडूंगा’, उन्होंने कहा कि अपने वरिष्ठ नेताओं को भी ये जानकारी दे चुका हूं. संजय शुक्ला ने स्थानीयता को मुद्दा बनाते हुए कहा कि मैं विधानसभा-1 में ही जन्मा हूं और यहीं मरूंगा. मैंने जनता के लिए बहुत काम किये हैं, जनता फैसला करती है. मैं यहीं रहूंगा और काम करूंगा. संजय शुक्ला के बयान ने स्पष्ट कर दिया है कि इंदौर विधानसभा-1 पर जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: जिन कैलाश विजयवर्गीय की हो रही है इतनी चर्चा, जानें उनका अब तक का राजनीतिक सफर

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT